1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dhanush and aishwarya rajinikanth love story know why their family got both of them married in a hurry dvy

ऐसे मिले थे पहली बार धनुष और ऐश्वर्या,इस वजह से रजनीकांत के परिवार ने दोनों की कराई थी जल्दबाजी में शादी!

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य़ा और दामाद धनुष ने 18 साल के बाद अलग हो गए. उनकी प्रेम कहानी का अंत हो गया, लेकिन क्या आप जानते है दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dhanush and aishwarya Rajinikanth
dhanush and aishwarya Rajinikanth
instagram

Dhanush and Aishwarya Rajinikanth Love Story: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्य़ा (Rajinikanth Daughter Aishwaryaa) और दामाद धनुष (South Star Dhanush) ने अपने अलग होने की खबर से सबको चौंका दिया. सोशल मीडिया पर फैंस उनके इस फैसले से काफी हैरान है और इस पर रिएक्शन दे रहे है. लेकिन क्या आप जानते है धनुष और ऐश्वर्य़ा ने दो साल तक डेट करने के बाद शादी काफी जल्दबाजी में की थी.

यूं मिले थे पहली बार धनुष और एश्वर्या

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की पहली मुलाकात काफी दिलचस्प है. धनुष अपनी पहली फिल्म ‘काढाल कोंडे’ के पहले शो अपने परिवार के साथ सिनेमाघर गए थे. यही रजनीकांत की दोनों बेटियां ऐश्वर्या और सौंदर्या भी आई थी. थियेटर के मालिक ने उन्हें धनुष से मिलवाया, जहां उनकी बात सिर्फ हाय- हैलो तक हुई. अगले दिन सुबह में ऐश्वर्या ने धनुष को गुलदस्ता भेजा. साथ ही टच में रहने के लिए कहा. इसके बाद से ही दोनों अक्सर मिलने लगे.

फिर ऐसे शादी हुई धनुष और एश्वर्या की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धनुष और एश्वर्या ने 2 साल तक एक- दूसरे को डेट किया है. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. रजनीकांत का परिवार ये नहीं चाहता था कि उनकी बेटियों के बारे में ये सब लिखा जाए. जिसके बाद उनके परिवार वालों ने 2004 में उनकी शादी करा दी. बता दें कि दोनों के दो बच्चे है.

गौरतलब है कि धनुष और एश्वर्या अलग हो गए हैं. उन्होंन अपने इस फैसले के बारे में फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी. धनुष ने अपने ट्विटर पर लिखा, ”18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल, पैरेंट्स बनकर साथ रहें. हमने इस जर्नी में साथ में काफी कुछ देखा है. आज हम एक कपल के तौर पे एक – दूसरे से अलग हो रहे हैं. आप हमारे फैसला का सम्मान करें और हमें प्राइवेसी दें”.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें