1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. dhaakad box office prediction day 1 kangana ranaut arjun rampal film expected to earn well on first day dvy

Dhaakad BO Prediction Day 1: कंगना रनौत की 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर चला पाएगी जादू? पहले दिन इतनी होगी कमाई

कंगना रनौत की 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में कितना खींच ला पाती है, ये देखने वाली बात होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना की धाकड़
कंगना की धाकड़
prabhat khabar

Dhaakad Box Office Prediction Day 1: इस शुक्रवार कंगना रनौत की धाकड़ और कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हो रही है. टिकट खिड़की पर ये दो बड़ी फिल्में आमने -सामने है. ऐसे में कौन किस पर भारी पड़ेगी, ये तो आज मालूम चल जाएगा. कंगना की फिल्म से सबको बहुत उम्मीद है. पहले दिन की कमाई के बारे में बात करें ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 5 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

बॉक्स ऑफिस पर चलेगा कंगना का जादू?

कंगना रनौत की 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ऐसे में फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में कितना खींच ला पाती है, ये देखने वाली बात होगी. मूवी में एक्ट्रेस एजेंट अग्नि का रोल प्ले करते दिखेंगी. एक्शन से भरपूर इसमें अर्जुन रामपाल विलेन का किरदार निभा रहे है. मूवी में दिव्या दत्ता भी है.

'धाकड़' की कमाई पहले दिन

'धाकड़' की कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 5-6 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी रही है. बता दें कि पिछली बार एक्ट्रेस फिल्म थलाइवी में नजर आई थी, जिसमें वो जयललिता के किरदार में नजर आई थी.

भूल भुलैया 2 पहले दिन करेंगी इतना का बिजनेस?

वहीं, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में उनके अलावा तब्बू, परेशा रावल, राजपाल यादव भी अहम रोल में है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें को फिल्म पहले दिन 5-7 करोड़ की कमाई कर सकती है. बता दें फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा थे.

कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर क्या कहा?

हाल ही में कंगना रनौत ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कहा था कि, "मथुरा के कण-कण में भगवान कृष्ण हैं और अयोध्या के कण-कण में भगवान राम हैं. इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं. उन्हें किसी ढांचे की जरूरत नहीं है, वह कण-कण में बसते हैं."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें