1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone shares pic of ranveer singh with husband sticker dont miss anisha padukone comment

नटखट रणवीर सिंह के माथे पर दीपिका ने चिपकाया HUSBAND स्‍टीकर, फैंस ने पूछ लिया ये सवाल

By Budhmani Minj
Updated Date
Deepika Padukone
Deepika Padukone
Photo : Instagram

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोडियों में से एक हैं. इस जोड़ी ने 14 नवंबर 2018 को लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे. देश में लॉकडाउन हैं और ऐसे में दोनों स्टार्स एकदूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच दीपिका ने रणवीर की एक तसवीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

इस तसवीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्‍शन में लिखा- सीजन 1: एपिसोड 7: जब मैं उस पर थी... COVID -19 के समय में प्रोडक्‍टिविटी.' दरअसल इस तसवीर में रणवीर सो रहे हैं और उनके माथे पर HUSBAND लिखा हुआ एक स्‍टीकर चिपका है. यह स्‍टीकर दीपिका ने उनके माथे पर चिपकाया है.

हालांकि फैंस पूछ रहे हैं कि रणवीर सोते समय भी बाल सेट करके सोते हैं. एक यूजर ने लिखा- सोते समय भी रणवीर के बाल परफेक्‍ट रहते हैं.' एक और यूजर ने लिखा- कौन बाल बना के सोता है.' एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- ये तो वाईफ वाला क्‍वारांटीन हो गया.' एक यूजर ने दीपिका से पूछते हुए लिखा,' मैम ये रणवीर भाई सोते भी तैयार होकर हैं, सपने में भी शूटिंग करते हैं क्‍या?'

फैंस ने इस जोड़ी को दुनिया की सबसे बेहतरीन जोड़ी बताया. दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- अब तक का सर्वश्रेष्ठ एपिसोड. स्क्रिप्ट राइटर योग्य है."

दोनों स्‍टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें, रणवीर और दीपिका कबीर खान की '83' में एक साथ दिखाई देंगे. रणवीर जहां कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के के किरदार में हैं. यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म 10 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज को तैयार थी लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया है.

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था- 'खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है. एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है यह मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें