1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone shared audio clip on instagram sushant singh rajput deleted insta posts after sonchiriya flop celebs who deleted all posts from instagram deepika padukone hot and bold photos ranveer singh sry

Deepika Padukone ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत ने भी किया था अपना इंस्टा पोस्ट डिलीट, ये थी वजह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बीते दिनों इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से सभी पोस्ट डिलीट करके सबको चौंका दिया था. दीपिका जिनके इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, वो आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं. कोई अंदाजा भी नहीं लगा पा रहा था कि दीपिका ने ऐसा क्यों किया. जब दीपिका ने ये ऑडियो डायरी पोस्ट की तो लोगों ने अंदाजा लगाया है कि ये दीपिका की ओर से कोई नई सोशल मीडिया स्ट्रैटेजी है जिसमें वो अब ऑडियो ही शेयर किया करेंगी.

अब उन्होंने एक बार फिर वापसी करते हुए एक पोस्ट शेयर की है जो कि ऑडियो क्लिप है. इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को नए साल की मुबारकबाद दी है. आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी ने अपने सोशल पोस्ट को डिलीट किया है, इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत ने भी एक बार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया था. 2019 में, दिवंग्त एक्टर ने अपनी फिल्म सोनचिरैया की असफलता के बाद अपने सभी पोस्ट हटा दिए थे. उसने अपना बायो भी बदल दिया और लिखा, "नॉट हियर राइट नाउ".

दीपिका ने की इंस्टाग्राम पर वापसी, शेयर किया ये ऑडियो

दीपिका पादुकोण ने अपने सारे सोशल पोस्ट को डिलीट करने के बाद फिर से एक ऑडियो क्लिप के जरिए सोशल मीडिया पर वापसी की.दीपिका ने इस ऑडियो क्लिप में कहा- "हाय एव्रीवन, मेरी ऑडियो डायरी में आपका स्वागत है. ये मेरे ख्यालों और भावनाओं का एक रिकॉर्ड है. आप सब इस बात से सहमत होंगे कि 2020 हर किसी के लिए अनिश्चितताओं से भरा था. मगर मेरे लिए ये साल कृतज्ञता से भरा भी था. 2021 के लिए में मैं खुद के लिए और आप सबके लिए अच्छी सेहत और मन की शांति की कामना करती हूं. नए साल की बधाई."

कहीं ये तो नहीं बना दीपिका के पोस्ट को डिलिट करने की वजह

दीपिका के लिए साल 2020 काफी चुनौतीपूर्ण रहा है. ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा पूछताछ के कारण दीपिका के लिए साल कोई खास नहीं रहा है. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 31 दिसंबर यानि कि साल के आखिरी दिन उन्होंने 2020 की सभी यादों को मिटाने की कोशिश की है. शायद इसी कारण से उन्होंने सभी पोस्ट डिलीट कर दी. सिर्फ इंस्टाग्राम से ही नहीं बल्कि ट्विटर और फेसबुक से भी. और आज एक नई पोस्ट डालकर एक नई शुरुआत उन्होंने की है. ये ऑडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और दीपिका के फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज़ काफी पसंद भी आ रहा है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें