1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone seen in dhoom 4 as a stylish theif deepika padukone hot and viral instagram photos deepika padukone and ranveer singh sry

Dhoom 4 में नजर आ सकती हैं दीपिका, निभाएंगी स्टाइलिश चोरनी का किरदार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

भारत के नामी प्रोडक्शन हाउस कंपनी यशराज फिल्म्स जल्द ही धूम सीरिज की अगली फिल्म धूम 4 का एलान कर सकती है. खबर आ रही है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टाइलिश चोरनी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिलहाल फिल्म के लिए एक्ट्रेस से बात चल रही है. दीपिका पादुकोण शूटिंग डेट्स को अपने कैलेंडर में फिट करने की कोशिश कर रही हैं. अगर सबकुछ ठीक रहता है कि 'धूम 4' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. पीपिंगमून नाम की वेबसाइट ने कुछ देर पहले ही अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि यशराज बैनर ने 'धूम 4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के रूप में पेश करने का फैसला किया है.

पठान में भी एक्शन करती नजर आने वाली हैं दीपिका

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म पठान में भी दीपिका एक्शन करती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. इससे पहले शाहरुख और दीपिका की जोड़ी ‘ओम् शांति ओम्’, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में दिखीं थी, जिसमें फैंस ने उन्हें खूब पसन्द किया था.

चौथी बार यशराज फिल्म्स में दिखेंगी दीपिका

आुपको बता दें इससे पहले दीपिका यशराज फिल्म्स की बचना ए हसीना, 2010 में रिलीज लफंगे परिदे में नजर आ चुकी हैं. अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस साल के अंत तक पठान रिलीज हो जाएगी. धूम 4 दीपिका की यशराज के साथ चौथी फिल्म होगी.

इस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं दीपिका

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिलहाल सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक तस्वीर शेयर कि थी, जिसमें लिखा था ओनली लव, लोगों ने ये अंदाजा लगाया शुरु कर दिया था कि शायद ये दीपिका की आने वाली फिल्म का टाइटल हो.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें