1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone out of sanjay leela bhansali film baiju bawra for demanding equal pay as same of ranveer singh reports claim dvy

Ranveer Singh के बराबर फीस मांगने पर Baiju Bawra से बाहर हो गई Deepika Padukone?

संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म बैजू बावरा में से दीपिका पादुकोण को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने फिल्म के लिए रणवीर सिंह जितनी फीस मांगी थी, जिसके लिए उन्हें इनकार कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Deepika Padukone Baiju Bawra
Deepika Padukone Baiju Bawra
instagram

Baiju Bawra : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. दीपिका ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कड़ी मेहनत से ये मुकाम बनाया हैं. दीपिका को लेकर ऐसी चर्चा थी कि वो संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) में काम करने वाली है. लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है. इस फिल्म में हीरो के तौर पर रणवीर सिंह का नाम तय है.

संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फिल्म बैजू बावरा को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फिल्म में एक्टर के नाम पर कई स्टार्स की चर्चा थी. पहले कहा गया कि फिल्म में रणवीर कपूर होंगे. उसके बाद कार्तिक आर्यन और फिर एक्टर रणवीर सिंह का नाम फाइल किया गया. हांलाकि इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा थी. लेकिन अब उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है.

फिल्म बैजू बावरा से दीपिका को बाहर निकालने के पीछे का कारण भी सामने आया हैं. दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अपने पति रणवीर जितनी ही फीस चाहती हैं. ना उससे एक पैसा ज्यादा और ना एक पैसा कम. जिसके बाद भंसाली ने ये बात नहीं मानी और उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा.

दीपिका पादुकोण की व्रर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों 'पठान' को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वो 83, फाइटर, और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के भारतीय रूपांतरण में नजर आने वाली हैं.

वहीं, रणवीर सिंह की बात करें तो उन्होंने अपने अजब- गजब फोटोशूट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था. रणवीर फिल्म 83 में दिखेंगे, जिसमें वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास सर्कस और जयेश भाई जोरदार जैसी फिल्में भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें