1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone mobbed by fans someone tries to pull her handbag watch viral video div

भीड़ में बुरी तरह फंसी दीपिका पादुकोण, किसी ने की हैंडबैग खींचने की कोशिश, सोशल मीडिया पर वायरल VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Deepika Padukone Video
Deepika Padukone Video
instagram

Deepika Padukone Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं. दीपिका जहां भी जाती है वहां उनकी एक झलक के लिए फैंस की भीड़ लग जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भीड़ से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. भीड़े में कोई उनसे बैग छीनने की कोशिश भी करता है.

दरअसल, दीपिका पादुकोण एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थी. इस दौरान आउटलेट से बाहर निकलता देख उनके फैंस और कुछ औरतें जो टीशू बेचती थी, वहां पहुंच गई. वो औरतें उनसे टीशू खरदीने के लिए कहती है. इस दौरान एक्ट्रेस के आस-पास और भीड़ जमा हो जाती है. वो थोड़ी सहमी सी दिख रही है. जैसे-तैसे उनके गार्ड्स उन्हें भीड़ से बचाने की कोशिश में लगे थे.

इस बीच किसी ने उनका हैंडबैग खींचने की कोशिश की, लेकिन दीपिका ने अपना बैग पकड़ लिया. ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अदाकारी, पॉपुलैरिटी और कमाई के मामले में वह बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस हैं.

साल 2019 में टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने दीपिका पादुकोण को सबसे भरोसेमंद फीमेल सेलेब्रिटी की लिस्ट में पहले स्थान पर रखा था. वहीं, दीपिका पादुकोण की सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 30 मियिलन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

वर्कफ्रंट की करें तो आने वाले दिनों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त अभिनेता शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा अभिनेता अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में जल्द ही ऩजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका महाभारत, फाइटर, द इंटर्न की हिंदी रीमेक और तीन अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें