1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. deepika padukone anushka sharma akshay kumar and more celebs whose first choice was not acting slt

दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सेलेब्स की पहली पसंद नहीं थी एक्टिंग

बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बी-टाउन एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. लेकिन क्या आपको पता हैं कि इनकी पहली पसंद एक्टिंग नहीं थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Celebs Whose First Choice Was Not Acting
Celebs Whose First Choice Was Not Acting
Instagram

जिंदगी में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता है. हर कोई जाहता है कि वह बड़े होकर डॉक्टर या फिर इंजिनियर बने, लेकिन अपने हिसाब का कुछ होता नहीं है, ऐसे में हमारे बी-टाउन में भी कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिनकी पहली पसंद एक्टिंग नहीं थी. वह किसी और फील्ड में अपनी किस्मत आजमाना चाहते थे, हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वो आज फिल्मी दुनिया में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. इनमें दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स का नां शामिल है.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बैकग्राउंड एक्टिंग से बिल्कुल नहीं था. उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन प्लेयर है. ऐसे में दीपिका भी अपने पिता के पद्चिन्हों पर बैडमिंटन प्लेयर ही बनना चाहती थी. एक्ट्रेस काफी यंग ऐज से ही बैडमिंटन खेला करती थी. उन्होंने इसके लिए बकायदा ट्रेनिंग भी ली थी. हालांकि बाद में एक्ट्रेस मुबंई आई और उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. बाद में शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनकी एक्टिंग के करोड़ों दीवाने हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का कभी हिरोइन बनना ही नहीं चाहती थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो मॉडल बनना चाहती थी. अनुष्का शर्मा ने रब ने बना दी जोड़ी से फिल्मों में कदम रखा था.

परिणीति चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा आज भले ही लाखों दिलों पर राज कर रही हो, लेकिन एक्ट्रेस कबी हिरोइन बनना नहीं चाहती थी. परिणीति ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बैंकर बनना चाहती थीं. उनकी बिजनेस, इकोनॉमिक्स और फइनेंस में ट्रिपल हॉनर्स की डिग्री है. उन्होंने यूके के 'मैनचेस्टर बिज़नेस स्कूल' से मार्केटिंग में मेजर किया था. एक्ट्रेस उस समय नंबर्स की ओर काफी आकर्षित थी. हालांकि किस्मत के कुछ और प्लांस थे और वह बॉलीवुड में आ गई.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार बी-टाउन के फिट एक्टर्स में से एक है. साल में उनकी 2-3 फिल्में रिलीज हो जाती है. एक्टर की एक्टिंग की फैंस दीवानी है. हालांकि आपको पता है कि अक्षय का एक्टर बनने का कोई प्लान नहीं था. वे मार्शियल आर्ट्स सीखना चाहते थे, इसके लिए वे बैंकॉक भी गए. हालांकि वहां खिलाड़ी कुमार ने बतौर शैफ काम किया. जहां उन्हें मॉडलिंग की सलाह दी गई.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं. बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऐश्वर्या कभी एक्टिंग फील्ड में आना ही नहीं चाहती थी. एक्ट्रेस पढ़ाई में काफी होशियार थी. अदाकारा आर्किटेक्चर या मेडिसिन लाइन में आना चाहती थीं. लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था, जिसके बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में आईं और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें