1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. cruise ship raid case news and update ncb imtiyaz khatri shahrukh son aryan khan amh

शाहरुख के बेटे Aryan Khan ने ड्रग्स लेने की बात कबूली, कहा- चरस पीता हूं

पंचनामा वह प्रक्रिया है जिसके जरिये जांच एजेंसी क्राइम सीन से प्रारंभिक रिकॉर्ड और साक्ष्यों को संग्रह करने का काम करती है. इस दौरान पुलिस या जांच एजेंसी गवाहों के बयान को रिकॉर्ड करती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aryan khan in jail
aryan khan in jail
pti

Aryan Khan/NCB : क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की रात जेल में कटी. मामले में एक बड़ी बात ये सामने आ रही है कि आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल करने का काम किया है. मीडिया में चल रही खबर के अनुसार आर्यन ने कहा है कि वे चरस का सेवन करते हैं. क्रूज पार्टी के दौरान भी चरस लेने वाले थे. NCB के द्वारा कोर्ट में दिए पंचनामे में के आधार पर ये खबर सामने आई. NCB ने कहा है कि तलाशी के दौरान अरबाज ने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था. अरबाज के पास से छह ग्राम चरस बरामद की गई थी.

आपको बता दें कि पंचनामा वह प्रक्रिया है जिसके जरिये जांच एजेंसी क्राइम सीन से प्रारंभिक रिकॉर्ड और साक्ष्यों को संग्रह करने का काम करती है. इस दौरान पुलिस या जांच एजेंसी गवाहों के बयान को रिकॉर्ड करती है. बताया जा रहा है कि जब क्रूज में एनसीबी के अधिकारियों ने अरबाज से पूछा कि क्या उसके पास कोई ड्रग्स है, तो उसने बताया था कि उसने अपने जूतों में ड्रग्स छिपाकर रखा हुआ है. अरबाज मर्चेंट ने खुद अपने जूतों से एक ZIP LOCK पाउच निकाला. इस पाउच में चरस था.

आर्यन खान ऑर्थर रोड जेल भेजे गए

कोर्ट से जमानत नहीं मिलने के बाद अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया. उनकी रात जेल में ही कटी. यहां खास बात यह है कि शुक्रवार को ही आर्यन की मां बा बर्थडे था. इस साल वे अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर सके. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया. धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया.

इम्तियाज खत्री के ठिकाने पर NCB की छापेमारी

यहां चर्चा कर दें कि एनसीबी ने क्रूज पर पार्टी के दौरान ड्रग्स मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बीच क्रूज पार्टी केस में मुंबई के बांद्रा में इम्तियाज खत्री के ठिकाने पर NCB ने रेड मारा. बताया जा रहा है कि रेड के बाद NCB ने इम्तियाज खत्री को समन भेजा है. उन्हें अपने दफ्तर बुलाया है. आपको बता दें कि इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं. उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी चलती है. साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में भी इम्तियाज खत्री का नाम आ चुका है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें