1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. cricketers wives take drugs after ipl match bollywood actress sherlyn chopra claims avd

शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज दावा, क्रिकेटर्स की बीवियां IPL के बाद लेती हैं ड्रग्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 की धूम के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक बड़ा दावा कर सनसनी मचा दी है. शर्लिन का दावा है कि आईपीएल मैच के दौरान बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां ड्रग्स का सेवन करती हैं. दरअसल इस समय बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन को लेकर कोहराम मचा हुआ है.

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ड्रग्स के सेवन को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछ-ताछ कर रही है. जिसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और प्रीत सिंह समेत कई अन्‍य को समन जारी किया गया है.

अब इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों को लेकर ऐसा बयान देकर हंगामा मचा दिया है. शर्लिन चोपड़ा ने एबीपी न्यूज के साथ बातचीत में दावा किया कि आईपीएल मैच के दौरान भी ड्रग्स का इस्तेमाल जमकर हुआ है. अभिनेत्री ने न्यूज चैनल के साथ बातचीत में दावा किया कि केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स की बीवियां और बॉलीवुड अभिनेत्रियों वॉशरूम में जाकर कोकीन का सेवन करती थीं.

उन्होंने बातचीत में कहा कि अगर एनसीबी की टीम उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती है, तो वो सारे राज खोल देंगी. उन्होंने न्यूज चैनल के साथ बातचीत में कहा कि जब वो केकेआर का मैच देखने कोलकाता गई थीं तो मैच के बाद पार्टी रखी गई थी. मैं भी उस पार्टी में शामिल हुई थी. उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पार्टी में उन्होंने डांस और मस्ती की थी. जब वो डांस कर थक गयी, तो फ्रेश होने के लिए वॉशरूम गयी, तो कोकीन का सेवन करते हुए सेलेब्स को देखकर मैं हैरान रह गयी.

हालांकि शर्लिन ने यह नहीं बताया कि आईपीएल का वह कौन सा सीजन था, जहां उन्होंने अभिनेत्रियों और बड़े क्रिकेटर्स की पत्नियों को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखी थीं.

शर्लिन के दावे का कुमार विश्वास ने उड़ाया मजाक

इधर कुमार विश्वास ने अभिनेत्री के उस दावे का जमकर मजाक बनाया, जिसमें वो दावा कर रही हैं कि आईपीएल मैच के दौरान बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां ड्रग्स का सेवन करती थीं. कुमार ने ट्वीट कर अभिनेत्री से पूछा, ओह, अच्छा.....रबी के वक्त या खरीफ के वक्त ? न्यूनतम खरीद मूल्य क्या रहता है ? मने पूछ रए हैं......

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें