1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. coronavirus lockdown ajay devgn clarifies on rumors about kajol and nysa covid 19 positive

Coronavirus : काजोल और न्‍यासा को लेकर उड़ी अफवाह, अजय देवगन ने बताया सच

By Budhmani Minj
Updated Date
Ajay Devgn
Ajay Devgn
Photo : Instagram

दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है. इस बीच कुछ गलत सूचनाओं और अफवाहों का भी दौर जारी है. सोशल मीडिया पर इस तरह की कई सूचनाएं फैल रही है. ऐसी की एक गलत खबर ने अभिनेता अजय देवगन को बेचैन कर दिया. इस खबर का खंडन करने के लिए खुद अजय देवगन को सामने आना पड़ा.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के अनुसार, एक न्‍यूज पोर्टल ने खबर दी थी कि न्‍यासा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इस जानकारी के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई और लोग अजय देवगन ने पूछने लगे कि न्‍यासा की तबीयत कैसी है.

आखिरकार अजय देवगन ने ट्वीट किया,' पूछने के लिए शुक्रिया. काजोल और न्‍यासा पूरी तरह स्‍वस्‍थ हैं. उनकी सेहत को लेकर चल रही खबर झूठी, बेबुनियाद और आधारहीन है.' बता दें कि कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए स्‍कूल बंद होने के बाद न्‍यासा पिछले दिनों ही अपनी मां काजोल के साथ सिंगापुर से लौटीं हैं. दोनों की मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तसवीरें भी वायरल हुई थीं.

फिलहाल अजय-काजोल और उनके बच्चे न्‍यासा और युग मुंबई में अपने घर पर सेल्‍फ-आइसोलेशन में हैं. कुछ दिनों पहले काजोल ने अपने क्‍वारांटाइन में रहते हुए इंस्‍टाग्राम पर एक झलक साझा की थी. उन्‍होंने एक शानदार सेल्फी साझा करते हुए लिखा था, “क्‍वारांटाइन का दिन 9 और यह आश्चर्य की बात है कि लिपस्टिक की स्टिक और मशकरा को धोने से आपको कितना अच्छा लगता है!'

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अजय देवगन, रोहित शेट्टी के पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में रणवीर सिंह भी हैं. यह फिल्म इस महीने की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनो वायरस संकट के कारण अनिश्चित काल के लिए इसे रोक दिया गया है.

मेकर्स ने एक नोट जारी कर कहा था,' ,' हम इस फिल्‍म को आप सभी के सामने प्रस्‍तुत करने के लिए काफी उत्‍सुक भी हैं लेकिन कोरोना वायरस COVID-19 (coronavirus) को देखते हुए हमने, मेकर्स ने फिल्‍म की रिलीज डेट को टालने का फैसला किया है. हमारे लिए हमारे दर्शकों की सेहत पहली प्राथमिकता है. यही समय पर सूर्यवंशी रिलीज की जायेगी. आखिकार, आपलोगों की सेहत पहले है. अपना और अपनों का ख्‍याल रखें और मजबूती से खड़े रहें.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें