1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. corona positive vishal dadlani father passes away singer could not meet his father for last time emotional post dvy

Vishal Dadlani के पिता का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने के कारण पिता से मिल नहीं पाए सिंगर

विशाल ददलानी के पिता का निधन हो गया और इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी. विशाल ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि इस समय पर वो अपनी मां के पास जा भी नहीं सकते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vishal Dadlani
Vishal Dadlani
instagram

Vishal Dadlani Father Passes Away: संगीतकार और गायक विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के लिए ये मुश्किलों भरा समय है. विशाल ने बीते दिन अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. अब उन्होंने एक और बुरी खबर फैंस के साथ शेयर किया है. उनके पिता मोती ददलानी का निधन हो गया है और विशाल ने बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है.

विशाल ददलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता मोती ददलानी की तसवीर लगा कर भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. विशाल लिखते है, कल रात, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु आदमी को खो दिया. मुझे जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था. मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है.

आगे इस पोस्ट में विशाल ददलानी लिखते है, वह पिछले 3/4 दिनों से आईसीयू में थे, लेकिन मैं कल से नहीं जा सका क्योंकि क्योंकि मैं कोरोन वायरस से संक्रमित हूं. मैं अपनी मां का हाथ उनके इस कठिन समय में पकड़ भी नहीं सकता. यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है. मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है. मैं पूरी तरह से खो गया हूं.

विशाल ददलानी ने इस पोस्ट में कमेंट बॉक्स लॉक कर रखा है और इस वजह से इसपर कोई भी कमेंट नहीं कर पा रहा. बता दें कि बीते दिन विशाल ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस को दी थी. उन्होंने टेस्ट किट की फोटो लगाकर कैप्शन में लिखा था, यह किसी के लिए भी है जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आया होगा. मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं, लेकिन फिर भी काफी परेशान करने वाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें