1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. coolie no 1 trailor varun dhawan trolled brutally after fans watching trailor of coolie no 1 say this sara ali khan hot and bold photos david dhawan varun dhawan and sara ali khan in coolie no 1 sry

Coolie No 1 के Trailer को देखकर गोविंदा का हुआ बुरा हाल, दर्शकों ने वरुण की एक्टिंग के लिए कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

आज वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 के ट्रेलर को लांच किया गया. जहां कुछ लोगों ने इस ट्रेलर की तारीफ की है और साथ ही वरुण धवन की एक्टिंग को सराहा है तो वहीं, कई सारे लोग ऐसे भी हैं जो गोविंदा के सामने वरुण धवन की इस फिल्म की खूब आलोचना कर रहे हैं. कई फैंस ने कहा है कि वरुण ने गोविंदा की नकल करने की कोशिश की पर उसमें वो जरा भी कामयाब नहीं हो पाए हैं. कई लोग तो वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 के ट्रेलर के बाद कुछ लोग तो इसे बॉयकॉट करने तक की अपील कर रहे हैं.

कुली नंबर 1 के ट्रेलर को देखकर सोशल मीडिया फैंस ने दी कुछ ऐसे प्रतिक्रिया

एक फैन ने लिखा है गोविंदा लेजेंड हैं कॉमेडी के

एक यूजर ने गोविंदा की रोती हुई तस्वीर शेयर की है और कैप्शन दिया है कि कुली नंबर 1 के ट्रेलर को देखकर गोविंदा का यही हाल हुआ है

एक फैंन ने वरुण को गोविंदा की सस्ती कॉपी कह डाली है

एक फैंन ने कहा है ट्रेलर देखकर एक भी हंसी नहीं आई, गोविंदा और उनके फिल्मों को कॉपी करना बंद करो

पहले भी गोविंदा की नकल करने को लेकर ट्रोल हो चुके हैं वरुण

आपको बता दें इससे पहले भी वरुण धवन पर गोविंदा की एक्टिंग कॉपी करने को लेकर इल्जाम लग चुके हैं. मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों में अपने बेटे वरुण को निर्देशित कर चुके कॉमेडी किंग माने जाने वाले निर्देशक डेविड धवन ने कुली नंबर का निर्देशन किया है. आपको बता दें 1995 में रिलीज फिल्म का निर्देशन भी डेविड ने ही किया था. 90 के दशक में डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी काफी हिट मानी जाती थी. दोनों ने साथ में स्वर्ग, शोला और शबनम, राजा बाबू, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हीरो नंबर 1, जोड़ी नंबर 1, पार्टनर जैसी हिट फिल्में दी हैं.

1995 की फिल्म का रिमेक है कुली नंबर 1

वरुण धवन की कुली नंबर 1 साल 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नंबर 1 का रिमेक है. जहां 1995 की फिल्म में कादर खान, सदाशिव अमरापुरकर, शक्ति कपूर, हरिश, कंचन, महेश आनंद, कुलभूषण खरबंदा ने अहम भूमिका निभाई थी, वहीं इसके रिमेक में कादर खान वाली भूमिका में परेश रावल, सदाशिव अमरापुरकर की भूमिका में जावेद जाफरी, शक्ति कपूर वाली भूमिका में राजपाल यादव, हरिश की भूमिका में साहिल वैद्य और कंचन की भूमिका में शिखातलसानिया नजर आने वाली हैं. इसके अलावा पुरानी फिल्म में कॉमेडियन टिंकू तलसानिया ने एक इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी, तो इस बार इंस्पेक्टर की भूमिका में जॉनी लिवर नजर आएंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें