1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. coolie no 1 trailer release varun dhawan sara ali khan video viral coolie no 1 releasing on christmas on amazon prime 25 december 2020 bud

Coolie No 1 Trailer : वरुण धवन के डबल रोल ने चौंकाया, सारा अली खान का बोल्‍ड लुक, रोमांस-कॉमेडी का तड़का, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
coolie no 1
coolie no 1
twitter

Coolie No 1 Trailer : वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को अमेजन प्राइम टाइम के फेसबुक और यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है. वरुण और सारा की जोड़ी पहली बार एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आ रही है. ट्रेलर में वरुण धवप और सारा की रोमांटिक केमिस्‍ट्री देखने को मिल रही है. वरुण डबल किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं गोविंदा की फिल्‍म के गानों की भी झलक दिख रही है. वरुण तगड़ी फाइट सीन करते भी नजर आ रहे हैं.

फिल्‍म को इस साल क्रिसमस के अवसर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म एमजम प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. खबर आ रही है कि फिल्म के निर्माताओं ने जल्द ही इसके ट्रेलर को लांच करने की योजना बनाई है. खबर है कि 28 नवंबर को फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाना है. इस फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता और निर्देशक डेविड धवन ने किया है.

वरुण धवन ने कही ये बात

वरुण धवन ने कहा, “मुझे हमेशा से ऑरिजिनल कुली नंबर 1 का स्क्रीनप्ले और उसमें कलाकारों की परफॉर्मेंस बेहद पसंद रही है. यह भी एक कारण है कि इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में काम करना मेरे लिए काफी स्पेशल है. इस रोल के लिए तैयारी करने में भी काफी मजा आया था. एक एक्टर के तौर पर इस कॉमेडी फिल्म के रीमेक में काम करना वाकई काफी मौज-मस्ती से भरपूर था. इस फिल्म में सारा के साथ काम करना शानदार अहसास था. वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. इस फिल्म के लिए अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग कर हम सभी कलाकारों ने काफी अच्छा समय बिताया.'

सारा अली खान का सपना सच हुआ

अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा, “कुली नंबर 1 में काम करके वाकई मेरा सपना सच हो गया है. हम “हुस्न है सुहाना” और “मिर्ची लगी” जैसे गानों को सुनते-सुनते बड़े हुए हैं. यह मुझे एक सपने जैसा लगता है कि मैं इन गानों के रीमेक वर्जन में काम कर रही हूं. वरुण न केवल जबर्दस्त अभिनेता हैं, जिनकी एक्टिंग में कोई गलती नहीं होती, बल्कि वह दूसरों का ध्यान रखने वाले मददगार और प्रेरणा देने वाले दोस्त हैं, जो सेट पर हमेशा आपका सहयोग करते हैं. बेशक डेविड सर के साथ काम करना असली विशेषाधिकार था. इसी के साथ मैंने परेश सर, राजपाल सर, जॉनी सर, भारती मैम, जावेद सर और साहिल और शिखा को देख-देखकर बहुत कुछ सीखा है.'

मई दिवस पर रिलीज होने वाली थी फिल्म

फिल्म 'कुली नं 1' इस साल मई दिवस पर 1 मई को रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया. बाद में खबरें आई कि फिल्म को थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा, लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने बाद में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करना सही समझा. फिल्‍म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

गोविंदा की सुपरहिट फिल्म का रिमेक है कुली नंबर 1

कुली नंबर 1 फिल्म 1995 में गोविंदा, करिश्मा कपूर और कादर खान स्टारर फिल्म का रिमेक है, जिसे डेविड धवन ने ही निर्देशित किया था. रिमेक फिल्म में वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव जैसे सितारों की मुख्य भूमिका है. वासू भगनानी की बनाई इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया है.

कोरोना महामारी के कारण कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई है OTT पर

महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है और नुकसान को कम करने के लिए हर बड़े निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा, कुणाल खेमू की लूटकेस, आलिया की सड़क 2, अक्षय की लक्ष्मी, राजकुमार की छलांग को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. आने वाले दिनों में भूमि की दुर्गामति, अभिषेक की बिग बुल और अजय देवगन की भुज भी ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें