1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. coolie no 1 bhabhi new song varun dhawan trolled by carring trolly bag on head in teri bhabhi song of coolie no 1 sara ali khan and varun dhawan new song sara ali khan hot and bold photos govinda coolie no 1 memes sry

Coolie No 1 के गाने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आए वरुण धवन, लोगों ने कहा ट्रॉली बैग को कौन सर ...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

वरुण धवन की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही एक्टर वरुण धवन एक्ट्रेस सारा अली खान और निर्देशक डेविड धवन को दर्शकों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. आपको बता दें लोगों ने यहां तक कह दिया कि वरुण ने गोविंदा की नकल करने की कोशिश की है, जिसमें वो पूरी तरह से असफल हुए हैं, कईयों ने तो वरुण को गोविंदा की सस्ती कॉपी कह डाला. अब इस फिल्म का पहला गाना तेरी भाभी कल रिलीज किया गया. फिल्म के गाने में वरुण और सारा के परफॉर्मेंस की तारिफ तो हुई, पर वरुण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर आए वरुण

अभिनेता वरुण धवन ने तेरी भाभी गाने में डांस स्टेप्स से तो सबकी वाहवाही लूट ली, पर गाने के अंत में उन्हें सर पर ट्रॉली बैग उठालकर ले जाते हुए दिखाया गया है, जिसके कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं, लोग कह रहे हैं कि ट्रॉली बैग को कौन सर पर उठाता है भाई. आपको बता दें वरुण फिल्म कुली नंबर 1 में एक कुली का किरदार निभा रहे हैं, जो एक अमीर लड़की से प्यार करने लगता है, जिसके पिता उसकी शादी एक रईस लड़के से करवाना चाहते हैं. लड़के के पिता को पटाने के लिए वरुण एक फर्जी राजा के बेटे का किरदार निभाने लगते है.

इस सीन के लिए ट्रोल हो रहे हैं वरुण
इस सीन के लिए ट्रोल हो रहे हैं वरुण

पहले भी गोविंदा की नकल करने को लेकर ट्रोल हो चुके हैं वरुण

आपको बता दें इससे पहले भी वरुण धवन पर गोविंदा की एक्टिंग कॉपी करने को लेकर इल्जाम लग चुके हैं. मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों में अपने बेटे वरुण को निर्देशित कर चुके कॉमेडी किंग माने जाने वाले निर्देशक डेविड धवन ने कुली नंबर का निर्देशन किया है. आपको बता दें 1995 में रिलीज फिल्म का निर्देशन भी डेविड ने ही किया था. 90 के दशक में डेविड धवन और गोविंदा की जोड़ी काफी हिट मानी जाती थी. दोनों ने साथ में स्वर्ग, शोला और शबनम, राजा बाबू, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हीरो नंबर 1, जोड़ी नंबर 1, पार्टनर जैसी हिट फिल्में दी हैं.

तेरी भाभी में इस लुक में नजर आ रहे हैे वरुण और सारा

फिल्‍म का गाना ‘तेरी भाभी’ जारी कर दिया गया है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में वरुण धवन रेलवे स्‍टेशन पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं, वहीं सारा अली खान लहंगे में बेहद खूबसूरत और बोल्‍ड लग रही हैं. इस गाने में दोनों का रोमांस भी देखने को मिल रहा है. इस गाने को जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने गाया है. इस गाने को दानिश साबरी ने लिखा है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें