1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. chhalaang official trailer launched chhalaang movie trailer gives social message raj kumar rao nusrat bharucha director hansal mehta ajay devgn luv ranjan ankur garg diwali 2020 bollywood release sry

Chhalaang Official Trailer : कॉमेडी और सोशल मैसेज से सजी फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर आया सामने, जानिए फिल्म में क्या है खास, यहां देखें Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बॉलीवुड में बच्चों के लिए कम फिल्में बनाई जाती है. पर जितनी भी फिल्म बच्चों पर आधारित होती है, दिल को छू जरूर जाती है. चाहे वो मासूम हो या कोई मिल गया या फिर भूतनाथ या फिर चिल्लर पार्टी, इस सारी फिल्मों ने ना केवल साफलता के झंडे गाड़े बल्कि बच्चों का भरपूर मनोरंजन भी किए. आपको बता दें आज अभिनेता राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार के साथ नुसरत भरूचा के अलावा सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब , इला अरुण और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. आपको बता दें इस फिल्म को लव फिल्म्स प्रॉडक्शन द्वारा बनाया गया है और इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

नुरसत को इंप्रेस करने में लगे राजकुमार

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी छलांग के ट्रेलर को देखकर दर्शकों को हंसी जरूर आएगी. ये एक कॉमेडी फिल्म जरूर है पर साथ ही साथ कई सोशल मैसेज भी दे रही है. फिल्म में राजकुमार राव और मोहम्मद जीशान अयूब स्पोर्ट्स टीचर की भूमिका में हैं जबकि अभिनेत्री नुसरत भरुचा एक कंप्यूटर टीचर का रोल निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको ये पता चल जाएगा कि ये फिल्म हरियाणा के ग्रामीण परिवेश पर आधारित है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव और जीशान अयूब कंप्यूटर टीचर नुसरत भरुचा को इंप्रेस करने में लगे हैं. स्कूल में अपने आप को साबित करने के लिए राजकुमार और जीशान के बीच शुरू होता है दोनों के बीच कंपटीशन, फिल्म इसी कंपीटिशन पर आधारित है.

दीपावली पर मिलेगी कॉमेडी और सोशल मैसेज से भरी फिल्म

फिल्म छलांग इस साल दीपावली और बाल दिवस के अवसर पर रिलीज की जा रही है. ये फिल्म कॉमेडी और सोशल मैसेज से भरी है. फिल्म छलांग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है, लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती और दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है फिल्म

आपको बता दें छलांग अमेजन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कि जाएगी. वैसे तो अब सरकार कोरोना वायरस के नियमों को ध्यान में रखकर सिनेमाहॉल खोलने की अनुमति दे दी है, पर छलांग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कि जाएगी.

कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने फिल्म की तारीफें की हैं. एक यूजर ने लिखा, "काफी रियलिस्टिक फिल्म है. पीटी टीचर्स कुछ इसी तरह के होते हैं. काफी अच्छी तरह से उन्हें इस फिल्म में दिखाया गया है." एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा क्यों होता है कि सभी पीटी टीचर्स को कंप्यूटर टीचर ही पसंद आती है. लेकिन अच्छी फिल्म है."

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें