1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. chetan bhagat warns critics over sushant singh rajput last movie dil bechara says write sensibly

सुशांत की आखिरी फिल्‍म को लेकर चेतन भगत का ट्वीट वायरल, समीक्षकों को दे डाली चेतावनी

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को लेकर ट्वीट कर समीक्षकों को चेतावनी दे डाली है. उनका यह ट्वीट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
chetan bhagat
chetan bhagat
photo : twitter

Chetan Bhagat on Sushant last film Dil Bechara: मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' को लेकर ट्वीट कर समीक्षकों को चेतावनी दे डाली है. उनका यह ट्वीट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. चेतन भगत के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

चेतन भगत ने ट्वीट किया,' सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होगी. मैं अभी स्नोब और अभिजात्य आलोचकों को बताना चाहता हूं, समझदारी से लिखें. ओवरस्मार्ट बनकर कार्य न करें. बकवास न लिखें. निष्पक्ष और समझदार बनें. बेकार तरीकों का इस्‍तेमाल न करें. आपने कई जिंदगियां बर्बाद कर दी है. अब रुको. हम भी देख रहे हैं.'

चेतन भगत यही नहीं रूके उन्‍होंने एक ट्वीट में लिखा,' एक आलोचक है जिसने मेरे करियर को नष्ट करने की कोशिश की और मेरे साथ जुड़े हर चीज पर जहर उगला. उन्होंने सुशांत को डूबाने की भी पूरी कोशिश की. उस नफरत है- a) खुद के दम पर आगे बढ़ रहे लोगों से b) कम अंग्रेजी और ज्‍यादा देसी लोगों से c) छोटे शहरों के आत्मविश्वासी भारतीयों से. मैं सितारों से प्रार्थना करता हूं कि वे उसे संरक्षण न दें.'

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के आत्‍महत्‍या मामले में जल्‍द ही मुंबई पुलिस अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पूछताछ कर सकती है. कंगना रनौत को नोटिस भेजा गया है. बीते दिनों अभिनेत्री ने सुशांत की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो साझा कर एक्‍टर की मौत को प्‍लांड मर्डर बताया था. उन्‍होंने यह भी कहा था कि वह सुशांत को लेकर कई चौंकानेवाले खुलासे कर सकती हैं. सूत्रों ने कहा है कि कंगना रनौत से इस बारे में पूछताछ की जा सकती है कि क्या उनके पास कोई विवरण या जानकारी है, जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जिंदगी खत्‍म कर ली.

मुंबई पुलिस लगातार इस बात की जांच कर रही है कि अभिनेता ने अपना जीवन क्‍यों समाप्त कर लिया. अब तक, जांच टीम ने YRF (यश राज फिल्म्स) के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी, बॉलीवुड के कुछ कलाकारों और शीर्ष अधिकारियों सहित 38 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं. विभिन्न पीआर पेशेवरों, बॉलीवुड जौनलिस्ट और अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई है.

posted by : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें