1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. cds bipin rawat dies kangana ranaut to salman khan these bollywood celebs mourn the demise bud

जनरल बिपिन रावत के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख, ट्वीट कर लिखा- आपकी सेवा के लिए आभारी हैं...

भारतीय वायुसेना का एमआई17 वी5 हेलिकॉप्टर कुन्नूर के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित हेलिकॉप्टर पर सवार 13 लोगों की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bollywood celebs mourn the demise CDS Bipin Rawat
Bollywood celebs mourn the demise CDS Bipin Rawat
instagram

भारतीय वायुसेना का एमआई17 वी5 हेलिकॉप्टर कुन्नूर के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित हेलिकॉप्टर पर सवार 13 लोगों की मौत हो गयी है. कई बॉलीवुड हस्तियां सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं इस दुखद घटना पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर तक सेलेब्स ने इसे हृदय विदारक बताया है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "वर्ष की सबसे भयानक खबर श्री बिपिन रावत और उनकी पत्नी के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में निधन. दुखद. राष्ट्र के लिए उनकी सेवा के लिए राष्ट्र हमेशा जनरल रावत का आभारी रहेगा. ओम शांति. जय हिंद."

kangana ranaut
kangana ranaut
instagram

अनुपम खेर ने लिखा सीडीएस बिपिन रावत के साथ अपनी एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा, सीडीएस बिपिन रावत , उनकी धर्मपत्नी एवं 11 और फ़ौजी ऑफ़िसर्स के निधन का सुनकर अत्यंत दुख हुआ. जनरलरावत से मिलने का सौभाग्य कई बार मिला. उनके व्यक्तित्व में ग़ज़ब का दुस्साहस और देश के प्रति अथाह प्रेम था. उनसे हाथ मिलाकर दिल और ज़ुबान से ख़ुदबख़ुद “जय हिन्द” निकलता था! जयहिन्द सर!! आप अमर रहेंगे! "

सुपरस्टार सलामन खान ने ट्विटर पर कहा, "दुखद दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ जिसमें हमने जनरल बिपिन रावत की पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं..."

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी ट्वीट किया, "जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और भारतीय सशस्त्र बलों के सैनिकों के निधन से बेहद स्तब्ध और दुखी हूं. उनकी देश को दी गई बहादुर और निस्वार्थ सेवा को सलाम करता हूं."वरुण धवन ने लिखा, “कुन्नूर के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बारे में बेहद दुखद खबर. बोर्ड पर सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करना.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें