1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. case registered in dn nagar police station against koi mil gaya actor rajat bedi for allegedly hitting a man by car dvy

'कोई मिल गया' फेम एक्टर रजत बेदी की कार ने एक शख्स को मारी टक्कर, एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

'कोई मिल गया' फेम एक्टर रजत बेदी के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ. दरअसल, एक्टर की कार ने एक शख्स को टक्कर मार दी. वो शख्स फिलहाल अस्पताल में भर्ती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रजत बेदी की कार ने एक शख्स को मारी टक्कर
रजत बेदी की कार ने एक शख्स को मारी टक्कर
instagram

'कोई मिल गया' फेम एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) की मुश्किल बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. रजत बेदी के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है. दरअसल, एक्टर ने बीती रात एक राह चलते हुए एक शख्स को टक्कर मार दी. हालांकि एक्टर ही उसे अस्पताल लेकर इलाज के लिए गए. वहीं, पीड़ित परिवार ने बताया कि एक्टर मदद करने का वादा करके अस्पताल से कुछ देर बाद चले गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो शख्स काम करने के बाद अपने घर लौट रहा था. उसने शराब पी रखी थी और गलती से रजत बेदी के कार के सामने आ गया. इस टक्कर में उस शख्स के सिर के पिछले हिस्स में चोट लग गई. जिसके बाद एक्टर उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए. फिलहाल वो आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर है.

वहीं, मिड-डे से बातचीत में पीड़ित की पत्नी ने बताया कि ये हादसा शाम को हुआ और उनके पति नशे की हालत में थे. वो रोड़ क्रॉस कर रहे थे और और रजत बेदी की कार से उनकी टक्कर हो गई. पीड़िता की दो बेटियां है जिनकी उम्र 13 और 7 साल है.

रजत बेदी ही खुद उस शख्स को इलाज के लिए कूपर हॉस्पिटल लेकर गए थे. लेकिन वो वहां उसे छोड़कर निकल गए. बता दें कि रजत बेदी कोई मिल गया, रक्त, खामोश... खौफ की रात, रॉकी-दी रिबल, करन अर्जुन, हैलो कौन जैसी फिल्मों में काम कर चुके है. हालांकि अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें