1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. brahmastra trailer is ranbir kapoor wearing shoes in temple ayan mukerji clarifies bud

Brahmastra Trailer: रणबीर कपूर के इस सीन पर मचा बवाल, अयान मुखर्जी बोले- मंदिर नहीं दुर्गा पूजा पंडाल है

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर चर्चा का विषय बना हुआ है. दिलचस्प दृश्यों और वीडियो में दिखाए गए एलीमेंट्स को देखकर प्रशंसक गदगद हो गए हैं. हालाँकि ट्रेलर को लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Brahmastra Trailer
Brahmastra Trailer
instagram

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Trailer) का ट्रेलर चर्चा का विषय बना हुआ है. दिलचस्प दृश्यों और वीडियो में दिखाए गए एलीमेंट्स को देखकर प्रशंसक गदगद हो गए हैं. हालाँकि ट्रेलर को लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा, क्योंकि रणबीर कपूर के एक सीन को लेकर एक वर्ग ने नाराजगी जताई. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आपत्ति जताई कि एंट्री सीन में रणबीर मंदिर के अंदर जूते पहने नजर आ रहे हैं. अब फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

मंदिर में नहीं, दुर्गा पूजा पंडाल में एंट्री

अयान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर साझा कर इस सीन को लेकर सफाई दी. उन्होंने लिखा, “हमारे समुदाय में कुछ लोग थे, जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट के कारण परेशान थे – रणबीर का चरित्र जैसे वह एक घंटी बजाता है. इस फिल्म के निर्माता (और एक भक्त) के रूप में, मैं विनम्रतापूर्वक यहां जो कुछ हुआ उसे संबोधित करना चाहता था. हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं, बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं.''

मैं इसका बचपन से हिस्सा रहा हूं

उन्होंने यह भी कहा, "मेरा अपना परिवार 75 वर्षों से इसी तरह के दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन कर रहा है! एक, जिसका मैं बचपन से हिस्सा रहा हूं. मेरे अनुभव में, हम केवल अपने जूते उतारते हैं, ठीक उसी मंच पर जहां देवी हैं, न कि जब आप पंडाल में प्रवेश करते हैं.”

यह भावना हर उस भारतीय तक पहुंचे

अपने इस नोट को खत्म करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से किसी भी उस व्यक्ति तक पहुंचना महत्वपूर्ण है जो इस छवि से परेशान है … , परंपराएं और इतिहास. यही कारण है कि मैंने यह फिल्म बनाई है, इसलिए मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह भावना हर उस भारतीय तक पहुंचे जो ब्रह्मास्त्र देख रहा है! बस इतना ही. बरसात मुंबई की तरफ से हैप्पी संडे " इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अयान सर मैं मानता हूं कि आप किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचा सकते या किसी का अपमान नहीं कर सकते. यह स्पष्टीकरण महत्वपूर्ण था इसके लिए धन्यवाद.

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें