1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. boney kapoor house help tested positive for covid 19 producer says jahnvi kapoor khushi kapoor are fine

बोनी कपूर के घर पर काम करनेवाला निकला कोरोना पॉजिटिव, प्रोड्यूसर ने कहा- बच्‍चे ठीक हैं...

By Budhmani Minj
Updated Date
boney kapoor daughters
boney kapoor daughters
photo: instagram

फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर में काम करने वाला नौकर चरण साहू (Charan Sahu) कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस शख्‍स की उम्र 23 साल बताई जा रही है. बोनी कपूर मुंबई के अंधेरी के लोखंडवाला इलाके के ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स में अपनी बेटी जाह्नवी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ रहते हैं.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, 16 मई से ही चरण साहू की तबीयत ठीक नहीं लग रही थी. बोनी कपूर ने उन्हें टेस्ट के लिए भेजा और उसे आइसोलेसन में रखा. रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी. इसके बाद चरण साहू को कोरेंटिन सेंटर ले जाया गया.

बोनी कपूर ने कहा,' मेरे बच्चे, मैं और घर के अन्य कर्मचारी सभी ठीक हैं और हममें से किसी में भी कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. वास्तव में, लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हम घर पर ही हैं. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी की त्‍वरित प्रतिक्रिया के लिए शुक्रगुजार हैं. हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन कर रहे हैं. हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक हो जाएंगे और घर वापस आएंगे.”

राहुल महाजन के कुक कोरोना संक्रमित

बता दें कि, हाल ही में राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और उनकी पत्नी नताल्या महाजन (Natalya Mahajan) के कुक कोरोना पॉजिटिव (cook tested positive for COVID-19) पाए गये हैं. कुक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जिसके बाद इस दंपति ने खुद को 14 दिनों के लिए क्‍वारांटाइन कर लिया है.

एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना पॉजिटिव

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर फ्रेडी दारूवाला (Freddy Daruwala) के पिता को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. उनके पिता 67 वर्ष के हैं और उन्हें 'होम आइसोलेशन' में रखा गया है. इसके साथ ही उनके बंगले को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) सील कर दिया गया है. इस बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा था, 'मेरे पिताजी में बुखार और शरीर में दर्द जैसे मौसमी लक्षण दिखाई दे रहे थे. इसलिए हमने इसे हल्के में लिया. मामले को गम्भीरता से लेते हुए हमने जब तीन-चार दिन बाद जांच कराया तो, वह कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले.'

सत्यजीत दुबे की मां भी कोरोना पॉजिटिव

वहीं एक्टर सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) की मां भी कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं. एक्टर की मां 54 साल की हैं और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस से शेयर की थी. फिलहाल सत्यजीत की मां मुंबई के एक अस्पताल में अभी आइसोलेशन वार्ड में हैं. एक्‍टर ने बताया था कि, उनकी मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कुछ दिनों से मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें माइग्रेन था, तेज बुखार भी था और शरीर में दर्द भी महसूस हो रहा था. हमने उनका कोरोना टेस्ट करवाया और वो पॉजिटिव पाई गईं.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें