1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. boney kapoor and his family got golden visa for dubai for 10 years slt

बोनी कपूर और उनकी फैमिली को मिला UAE का ‘गोल्डन वीजा', ऐसे जाहिर की अपनी खुशी

दुबई का गोल्डन वीजा हर कोई चाहता है. ऐसे में यह लंकी चांस फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी फैमिली को मिला है. उनको दुबई सरकार की तरफ से 10 साल तक के लिए गोल्डन वीजा मिला है. बोनी कपूर ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बोनी कपूर और उनकी फैमिली को मिला गोल्डन वीजा
बोनी कपूर और उनकी फैमिली को मिला गोल्डन वीजा
instagram

दुबई हमेशा से ही बॉलीवुड स्टार्स का पसंदीदा जगह माना गया है. शाहरुख खान और संजय दत्त के अलावा कई हस्तियां है, जिन्हें दुबई सरकार की ओर से दुबई का गोल्डन वीजा मिला है. अब इस लिस्ट में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी फैमिली का नाम भी शामिल हो गया है.

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने UAE का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. इश दौरान उन्होंने दुबई सरकार का शुक्रिया भी किया.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे और मेरे परिवार को 10 साल का गोल्डन वीजा देने के लिए दुबई सरकार का आभारी हूं। गतिशील और दयालु नेतृत्व। बेस्ट डेस्टिनेशन (best destination) ….. दुबई और UAE #Goldenvisa'.

दुबई सरकार की ओर से साल 2019 में गोल्डन वीजा शुरू किया गया था. यह वीजा स्टार्स, इनवेस्टर्स और एंटरप्रिन्योर, साइंस, स्पोर्ट्स की फील्ड के पेशेवरों और प्रतिभाओं को दिया जाता है. इस वीजा की मदद से लोग बिना किसी नेशनल स्पोन्सर के रह सकते हैं. ये गोल्डन वीजा पांच या 10 साल के लिए जारी किए जाते हैं.

यह गोल्डन वीजा अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स को मिल चुका है. शाहरुख खान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, ममूटी, मोहनलाल और टोविनो थॉमस जैसे स्टार्स के पास गोल्डन वीजा है.

बोनी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर है. मिस्टर इंडिया, वॉन्टेड मॉम, बेटा जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी अगली फिल्म मैदान जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें