1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood tv live updates mukesh khanna sister death due to not getting icu bed hina khan corona report negative video dvy

Bollywood & TV Updates : रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई सलमान की फिल्म राधे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood & TV LIVE Updates
Bollywood & TV LIVE Updates
prabhat khabar

Bollywood & TV LIVE Updates: हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना की मौत की अफवाहों ने जोर पकड़ा था, जिसके बाद उन्होंने अपने वीडियो के द्वारा लोगों को बताया कि वो पूरी तरह से ठीक है. अब एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपनी बड़ी बहन कमल कपूर को खो दिया है. वहीं, टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कोरोना को मात दे दी. अब वो कोरोना निगेटिव हो गई है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर दी. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहें हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

ऑनलाइन लीक हुई राधे

सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई है. नाराज फैंस ने कार्रवाई की मांग की है.

email
TwitterFacebookemailemail

'कुछ रंग प्यार के' फेम शाहीर शेख बनने वाले हैं पापा

कुछ रंग प्यार के एक्टर शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी. अब खबर आई है कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं. रुचिका का फर्स्ट ट्राइमेस्टर चल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार, देश में महामारी के चलते इन दोनों ने इस खबर को शेयर नहीं किया.

email
TwitterFacebookemailemail

श्वेता तिवारी और उनके पति के विवाद को लेकर महिला आयोग सख्त

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच का झगड़ा काफी बढ़ गया है. अब इस मामले में नेशनल कमीशन ऑफ वूमेन (NCW) भी आ गया है. NCW ने महाराष्ट्र के डीजीपी को इस मामले में हस्तक्षेप करने कहा है. हाल ही में श्वेता ने अपने बेटे रेयांश के कुछ वीडियो शेयर किये थे और अभिनव पर कई आरोप लगाए थे. जिसके बाद NCW ने इस मामले में दखल दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राधे रिलीज होते ही क्रैश हुआ Zee5 का सर्वर

सलमान खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई. आलम ये था कि राधे के रिलीज होते ही Zee5 सर्वर क्रैश हो गया था. जिसके बाद Zee5 की टीम ने स्थिति को तुरंत संभाला और करीब एक घंटे बाद एप ने काम करना शुरू किया.

email
TwitterFacebookemailemail

क्‍या टूटने वाली है करण मेहरा और निशा रावल की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक के रोल से फेमस हुए करण मेहरा और निशा रावल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अपने मतभेद मिटाने की कोशिश कर रहे है. अब इस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि ये सच नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

सलमान खान की फिल्म राधे हुई रिलीज

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई ने रिलीज हो गई हैं. रिलीज के बाद से ही ट्विटर पर फैंस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे है.

email
TwitterFacebookemailemail

तारक शो के गोगी ने भव्य के पिता को दी श्रद्धांजलि

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने टप्पू भव्य गांधी के पिता का कोरोनावायरस की वजह से निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सुनकर शो के एक्टर समय उर्फ गोगी ने भव्या के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल पोस्ट लिखी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

samay shah instagram story screenshot
samay shah instagram story screenshot
instagram
email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, इस मुश्किल समय में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख दिल भर आया है. यह इतिहास में लिखा जाएगा. इस समय में एक-दूसरे की मदद करें, उन्हें अच्छा महसूस कराएं ना की उन्हें जज करें. एक-दूसरे से नफरत नहीं करते और साथ में इसे जीतते हैं. जैसे की मानवता इस दुनिया में फिर स्थापित हो रही है. विश्वास बनाए रखें. लव रिया.

rhea instagram story screenshot
rhea instagram story screenshot
instagram
email
TwitterFacebookemailemail

मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर ने बेटे का रखा ये नाम

टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल मोहित मलिक और अदिति शिरवाइकर ने अपने बेटे का नाम एकबीर रखा है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी. अदिति ने लिखा, 'नाम में क्या रखा है? वैसे आप बहादुर हैं, आप पॉजिटिव हैं, आप स्ट्रॉन्ग हैं और आप हमारी स्ट्रेंथ हैं और हमारी सारी प्रार्थनाएं सुन ली गईं, हमारे एकबीर! हम आपको प्यार करते हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

मुकेश खन्ना की बहन का निधन

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कल घंटो मैं मेरी मौत की झूठी खबर का सच बताने का संघर्ष करता रहा, लेकिन मुझे पता नहीं था कि एक भयंकर सच मेरे ऊपर मंडरा रहा है. आज मेरी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर का दिल्ली में निधन हो गया, उनके निधन से काफी मर्माहत हूं. हम सब परिवार सकते में आ गए हैं. 12 दिन में कोविड को हराने के बाद लंग्स के कंजेस्चन से वो हार गई.' बता दें कि एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, उनकी बहन कोरोना पॉजिटिव थीं, लेकिन बाद वह रिकवर कर चुकी थीं. इसके बाद भी उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी. इस कारण दिल्ली में उनके लिए आईसीयू बेड की तलाश की जा रही थी, लेकिन उन्हें बेड नहीं मिला और उनका निधन हो गया.

email
TwitterFacebookemailemail

हिना खान ने दी कोरोना को मात

हिना इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस से बातें की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आया है. ये खबर जानकर फैंस को काफ खुशी होगी. बता दें कि हिना का नया गाना पत्थर वर्गी 14 मई को रिलीज होने वाला है जिसे बीप्राक ने गाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें