1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood superstar amitabh bachchan admitted to mumbai nanavati hospital find live latest health updates of big b

Coronavirus : अमिताभ बच्चन और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, ऐश्वर्या सहित अन्य लोगों के टेस्ट निगेटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan Admitted: बॉलीवुड के महानायक  अमिताभ बच्चन के बाद उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं
Amitabh Bachchan Admitted: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

amitabh bachchan corona : मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यह जानकारी उन्होंने ट्विट करके लोगों को बताई. उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब ये खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है. ये परिवार और फैन्स के लिए खुशी की बात है. हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ के टेस्ट रिजल्ट का आना बाकी है.

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन सहित अन्य परिवार के सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हो चुका है. और अब अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने ट्विट करके ये जानकारी दी है.

अभिषेक ने ट्विट करके दी जानकारी

अभिषेक ने ट्विट करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी कि इससे पहले आज मैंने और मेरे पिता दोनों ने कोविज-19 के टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन को अंतिम बार सुजित सरकार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुलाबो सिताबो में देखा गया था. उनके साथ इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने भी अहम रोल निभाया है.

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनज़र सीनियर सिटीज़न्स को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने काम करने के कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इसमें सीनियर सिटीज़ंस को घर से बाहर निकलकर किसी भी तरह के काम करने की इजाज़त नहीं है.

शुरूआती लक्षण आते ही अमिताभ बच्चन ने करवाया अपना कोरोना टेस्ट

सूत्रों की जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन ने शुरुआती लक्षण नजर आने के बाद ही अपना कोरोना टेस्ट करवाया है. जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन को कोरोना के बेहद कम लक्षण हैं.

सितारों ने की अभिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना

अभिनेता बोमन ईरानी ने ट्विट किया है, आप एक योद्धा हैं। गेट वेल सून।

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लिखा है

आपके आपके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं. दुर्गा . . . दुर्गा . . .

अभिनेत्री कृति सनन ने ट्विटर पर लिखा है आपके जल्द ठीक होने की कामना करती हूं

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर उनके लिए ट्विटर पर लिखा है-

"गेट वेल सून अमित जी, आपके जल्दी ठीक होने की कामना है"

सोनम कपूर ने लिखा है गेट वेल सून अमित अंकल. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं

अभिनेत्री सिमी गेरेवाल ट्विटर पर लिखती हैं-

हे भगवान ... ये काफी चौंकाने वाली खबर है. सीनियर बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है ..और अस्पताल में है। मुझे इस खतरनाक वायरस से लड़ने की उनकी क्षमता पर भरोसा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें