1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood round up latest news and gossip in hindi laxmmi bomb title changed russian youtuber mikhail litvin set fire on mercedes latest news bud

Bollywood News : लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की कंट्रोवर्सी से लेकर नेहा कक्‍कड़ के नए नाम तक, यहां पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
top 10 bollywood news
top 10 bollywood news
photo: twitter

1. विवादों के बाद 'लक्ष्मी बॉम्ब' का बदला टाइटल

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को अब 'लक्ष्मी' नाम से रिलीज की जाएगी. फिल्म के टाइटल को लेकर काफी विवाद हो रहे थे. फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म साल 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है. हिंदू सेना ने मांग की थी कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो फिल्म को बायकॉट किया जाएगा. हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया था. इसी की वजह से फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही थी. हिंदू सेना का कहना है कि राघव लॉरेंस की इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.

2. फेमस यूट्यूबर ने अपनी 2 करोड़ की मर्सिडीज को लगा दी आग, ऐसा करने की वजह भी बताई

हाल ही में एक ऐसा ही वाक्‍या सामने आया है जो हैरान करनेवाला है. सोशल मीडिया पर एक रशियन यूट्यूबर ने अपनी दो करोड़ की मर्सिडीज (Mercedes) कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. इसके साथ ही हैरानी की बात यह भी है कि इस शख्स ने गाड़ी को आग लगाने का पूरा वीडियो शूट किया और इसे अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्‍ट कर दिया. इस गाड़ी की कीमत 2.4 करोड़ है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मिखाइल लिट्विन ने ट्वीट किया,' काफी समय से सोच रहा था कि मर्सिडीज से मदद न मिलने के बाद मैं कार के साथ क्‍या करूं. इसके बाद मैंने इसे आग लगाने का फैसला किया.'

3. Bigg Boss 14: मराठी भाषा के अपमान को लेकर जान कुमार सानू ने मांगी माफी, बोले- तहे दिल से सॉरी

हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट और सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने बिग बॉस 14 में मराठी भाषा को लेकर ट‍िप्पणी की थी. उनकी ट‍िप्पणी पर जोरदार हंगामा हुआ था. जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने जान की इस टिप्पणी पर माफी के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया था. बिग बॉस ने जान को उनकी गलती का एहसास करवाते हुए उनसे माफी मंगवाई. उन्होंने कहा कि, मेरा कोई मकसद नहीं था कि मराठी लोगों को ठेस पहुंचाऊ. अगर मेरे कोई इंटेशन गलत आए है सामने तो उसके लिए मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं.

4. Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'गोगी' को मिली जान से मारने की धमकी, एक्‍टर ने दर्ज कराई शिकायत

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'गोगी' (Gogi) का किरदार निभा रहे टीवी एक्‍टर समय शाह (Samay Shah) ने उन गुंडों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. यह घटना बोरीवली में उनके आवासीय बिल्डिंग में हुई थी, जहां पर कुछ लड़कों ने समय शाह के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्‍हें धमकी भी दी गई थी. अपराधियों की पहचान अज्ञात है लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बोरीवली पुलिस स्टेशन में एक आधिकारिक मामला दर्ज किया गया है.

5. बॉबी देओल को मिला शाहरुख खान का साथ, रेड चिलीज की 'Love Hostel' में नजर आएंगे एक्टर

अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे और अभिनेता बॉबी देओल ने अपने फिल्मी कैरियर की दूसरी पारी की शुरूआत कि 2018 में रिलीज सलमान खान की रेस 3 के साथ, फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई पर बॉबी देओल को फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए. शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने एक बार फिर बॉबी को लेकर एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' की अनाउंसमेंट कर दी है. आपको बता दें इस फिल्म में बॉबी के साथ सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी भी नजर आने वाले हैं.

6. मिर्जापुर सीजन-2 के इस सीन पर खड़ा हुआ विवाद, जानें पूरा मामला

लोकप्रिय वेब सीरिज मिर्जापुर 2 कानूनी पचड़े में पड़ती नजर आ रही है. मामला कॉपीराइट उल्लंघन और किसी की छवि को गलत तरीके से पेश करने से जुड़ा है. दरअसल, मिर्जापुर सीजन-2 के तीसरे एपिसोड में वरिष्ठ अभिनेता कुलभूषण खरबंदा को एक उपन्यास पढ़ते दिखाया गया है. इस उपन्यास का नाम ढाबा है. विवाद इसी सीन को लेकर है. विशेष तौर पर आपत्ति इस सीजन में इस्तेमाल किए गए वॉयस ओवर को लेकर है. इस सीन को लेकर हिंदी भाषा के लोकप्रिय क्राइम थ्रीलर उपन्यास लिखने वाले सुरेंद्र मोहन पाठक ने मिर्जापुर-2 के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है.

7. नेहा कक्‍कड़ ने रोहनप्रीत संग शादी के बाद बदला नाम

नेहा कक्‍कड़ ने रोहनप्रीत संग 24 अक्‍टूबर को शादी कर ली. फैंस इस जोड़ी को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब जब नई शुरुआत हुई है तो अंदाज बदलना ही था. नेहा कक्‍कड़ ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है और इसका एलान भी कर दिया है. नेहा कक्‍कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत के नाम संग अपना नाम जोड़ लिया है, लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट भी है. नेहा ने प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने इसके आगे मिसेस सिंह लगा लिया है. फैंस इसपर जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं.

8. पिता की वजह से कविता कौशिक ने तोड़ा था दूसरे धर्म के एक्टर के साथ अपना रिश्ता

ग बॉस 14 में इन दिनों नज़र आ रही अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) 2017 में रोहित बिस्वास के साथ शादी करके सेटल हैं. रोहित से पहले कविता की ज़िंदगी में अभिनेता नवाब शाह थे. कविता और नवाब एक दूसरे से आठ साल से परिचित थे और पांच साल से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे. बात शादी तक पहुंच गयी थी लेकिन कविता के पिता को इस रिश्ते से एतराज़ था क्योंकि नवाब मुस्लिम धर्म के थे. वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक अलग धर्म के लड़के से शादी करें. इस ब्रेकअप के बाद कविता की काफी आलोचना भी हुई थी.

9. डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरिज आश्रम का हो रहा है विरोध, हिंदुओं की भावनाएं भड़काने का आरोप

एमएक्स प्लेयर के सुपरहिट सीरिज आश्रम के निर्देशक प्रकाश झा को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. सीरीज को लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन ला रहे हैं. दूसरा सीजन 11 नवंबर से ऑनएयर होगा.लेकिन दूसरा सीजन आने से पहले ही इस पर विवाद शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग प्रकाश झा पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसी वजह से बुधवार को ट्विटर पर #PrakashJhaAttacksHinduFaith ट्रेंड हो रहा है.

10. India's Best Dancer : 'जेठालाल' ने मलाइका अरोड़ा को इस नाम से पुकारा

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की पूरी टीम स्‍टेज पर नजर आ रही है. वहीं इंडियाज बेस्‍ट डांसर के तीनों जज गीता कपूर, टेरेंस लुईस और मलाइका अरोड़ा उनका वेलकम करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दिलीप जोशी, मलाइका से कह रहे हैं कि उनका नाम मल्लिका होना चाहिए था. इसकी वजह बताते हुए दिलीप जोशी कहते नजर आ रहे हैं कि, इनका नाम किसी ने मलाइका गलत रखा है, इनका नाम मल्लिका होना चाहिए, क्‍योंकि वह हुस्‍न की मल्लिका है. जिसे सुनकर एक्‍ट्रेस शर्म से लाल नजर आती हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें