1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood flashback story john abraham rejected role of bhallavdev in bahubali due to this reason satyamev jayate 2 ek villan returns sry

Bollywood Flashback Story: Bahubali में Bhallaladev के रोल में नजर आने वाले थे John Abraham, इस कारण से हाथ से चली गई फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood Flashback Story of Bahubali
Bollywood Flashback Story of Bahubali
instagram

जॉन अब्राहम जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें जॉन से बाहुबली में भलालदेव की भूमिका में निभाने वाले थे, भल्लालदेव की भूमिका के लिए जॉन राजामौली की पहली पसंद थे और इसलिए उन्होंने उन्हें स्क्रिप्ट भेजी थी. कई दिनों तक प्रतीक्षा करने के बाद और कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उन्होंने राणा दग्गुबाती को ये रोल दिया गया.

बाहुबली में अपने नाम किया था ये खिताब

बाहुबली 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है. कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा, इस सवाल की कई भविष्यवाणियां थीं और बाद के हिस्से में फिल्म की पकड़ सामने आई थी जिसे बाद में बाहुबली- द कन्क्लूजन के रूप में रिलीज़ किया गया था.

प्रभास की इस फिल्म ने न सिर्फ कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े बल्कि देश के साथ-साथ दुनिया के कोने-कोने में अपनी छाप भी छोड़ी. इस फिल्म में बाहुबली के अलावा ऐसे कई किरदार रहे जिसे लोग ताउम्र याद रखेंगे. इनमें कटप्पा, देवसेना, भल्लालदेव, शिवगामी, अवंतिका, बिज्जालादेव आदि शामिल हैं. इसके अलावा इस फिल्म की कहानी माहिष्मति राज्य को केंद्र में रखकर बनाई गई थी.

पठान में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम पठान में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले जॉन ने धूम और जिंदा जैसी फिल्मों में भी विलेन की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के एक्शन सीन के लिए विशेष तैयारी की जा रही है. फिल्म की यूएसपी इसके स्टंट सीन होने वाली है.

एक विलन रिटर्न्स में भी दिखेंगे जॉन

जॉन अब्राहम जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स फ़िल्म अगले साल 11 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी. एक विलेन रिटर्न्स का निर्माण भूषण कुमार और एकता कपूर कर रहे हैं. फ़िल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें