1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood drugs connection ncb says in chargesheet arjun rampal leave india go to south africa latest report bud

Bollywood Drugs Connection : अर्जुन रामपाल भाग सकते हैं साउथ अफ्रीका, NCB को शक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
arjun rampal
arjun rampal
instagram

Bollywood Drugs Connection : बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की मुंबई यूनिट ने एक्‍टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी की थी और इस दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने कुछ दवाइयां जब्‍त की थी. इसके बाद अर्जुन रामपाल को समन जारी किया गया था. हाल ही में एनसीबी ने चार्जशीट फाइल की थी जिसमें अर्जुन रामपाल को अब भी संदिग्‍ध बताया गया है.

टीवी चैनल एबीपी के अनुसार, उनके हाथ चार्जशीट के कुछ पन्‍ने लगे है जिसके अनुसार, उन्‍हें यह शक है कि अर्जुन रामपाल भारत छोड़कर दक्षिण अफ्रीका भाग सकते हैं. चार्जशीट के अनुसार, एनसीबी ने 3 दिसंबर 2020 को दक्षिण अफ्रीकी दूतावास को चिट्ठी लिखी थी. एनसीबी ने चिट्ठी में लिखा है कि, जिस ड्रग्‍स केस में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, उसी मामले में अर्जुन रामपाल भी संदिग्‍ध पाए गए थे.

गौरतलब है कि, पिछले साल 12 नवंबर को ड्रग्स को लेकर एनसीबी ने सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी, रेड के दौरान एनसीबी को अभिनेता के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं भी मिली थीं. जिसे एनसीबी ने अपने कब्जे में ले लिया. पिछले महीने 19 अक्टूबर को ड्रग के मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को नारकोटिक्स विभाग ने गिरफ्तार किया जा चुका है, और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड सह दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को भी पूछताछ की थी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत मामले में उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद इस केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ है. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी.

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ हुई है. अर्जुन रामपाल से पूछताछ से पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना है कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स की खरीद करते थे. ड्रग्स मामले में करण जौहर पर भी सवालिया निशान लगे थे, लेकिन बाद में उन्हें क्लीन चिट मिल गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें