1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood drug case karan johar responded to ncb about his party organised in 2019 dharma productions sushant singh rajput narcotics control bureau rhea chakraborty sry

Bollywood Drug Case: करण जौहर ने दिया NCB के समन का जवाब, कहा पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को अपना जवाब दिया है, जब टीम ने उन्हें उनके द्वारा 2019 पार्टी के एक वायरल वीडियो पर नोटिस जारी किया था कि कथित तौर पर उनके घर पर ड्रग्स का सेवन किया गया था. जांच एजेंसी अब वीडियो फुटेज की सत्यता की जांच करने के लिए जौहर से प्राप्त दस्तावेजों की जांच कर रही है.

करण जौहर ने किया ये दावा

करण जौहर ने दावा किया कि पिछले साल उनके घर में हुई पार्टी के दौरान किसी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

करण जौहर को खुद NCB के सामने पेश होने की जरुरत नहीं थी

NCB के सूत्रों ने बताया था कि करण जौहर को खुद NCB के सामने पेश होने की जरूरत नहीं है. वो अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं. करण जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा गया था, जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था.

करण जौहर के पार्टी वीडियो में थे कई बड़े चेहरे

करण जौहर के इस पार्टी के आयोजन में कई बड़े नाम शामिल थे. इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शकुन बत्रा, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जैसे सितारे नजर आए थे.

अकाली दल के नेता ने करण को कहा था ड्रग कॉकटेल का किंग

करण जौहर की पार्टी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी में शिकायत की थी. मनजिंदर ने करण जौहर को बॉलीवुड ड्रग कार्टेल का किंग बताया था. इस बारे में करण जौहर ने सफाई दी थी और उन्होंने कहा था कि मैं ना तो वह ड्रग्स लेते हैं और ना ही इसे प्रमोट करता हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी को लेकर गलत खबरें फैलाई जा रही हैं.

केजो के नाम से जाने जाते हैं करण जौहर

करण जौहर जिन्‍हें लोग केजो के नाम से भी जानते हैं, भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, निर्माता, स्‍क्रीनराइटर, कास्‍ट्यूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन पर्सनालिटी हैं जो कि हिन्‍दी फिल्‍मों में अपने बेहतरीन काम की वजह से जाने जाते हैं.

पहले भी घिर चुके हैं विवादों में

वे विवादों में तब भी घिर गए जब एआईबी रोस्‍ट नाम के यूट्यब शो में उन्‍होंने हिस्‍सा लिया और हजारों की भीड़ में उन्‍होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और गालियां दीं. य‍ह शो तो मनोरंजन के लिए ही आयोजित हुआ था लेकिन बाद में कई संगठनों ने इसका और साथ ही साथ करन का भी जमकर विरोध किया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें