1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood celebrities reaction on actor jagdeep jaffrey death ajay devgn anupam kher madhur bhandarkar anil kapoor

जगदीप के निधन से शोक में बॉलीवुड, अनुपम खेर बोले- एक और सितारा जमीन से आसमान में जा पहुंचा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jagdeep Death
Jagdeep Death
twitter

Jagdeep Death, bollywood celebrities reaction : हिन्दी सिनेमा के लेजेंडरी एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया. जगदीप ने 400 से अधिक फिल्‍मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा. फिल्म शोले में सूरमा भोपाली के किरदार में उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी. जगदीप को आज मुंबई के मुस्तफा बाजार मझगांव शिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. जगदीप की मौत पर बॉलीवुड गमजदा है. अजय देवगन से लेकर मधुर भंडारकर, जॉनी लीवर सहित कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दी है.

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने जगदीप के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "दिग्गज अभिनेता जगदीप सर के गुज़रने की खबर सुनकर दुखी हूं. उन्होंने हमें सात दशकों तक एंटरटेन किया. उनके जाहने वाले, जावेद, नावेद और पूरे जाफरी परिवार के लिए गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. आपकी रूह को सुकून मिले."

अपने ट्वीट में अजय देवगन ने लिखा- 'अभी-अभी जगदीप साहब के निधन की दुखद खबर सुनी. उन्हें स्क्रीन पर देखना हमेशा मजेदार रहा. मेरी संवेदनाएं जावेद और उनके पूरे परिवार के साथ हैं. जगदीप साहब की आत्मा की शांति के लिए दुआएं.'

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें