1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood breaking news tv serials upcoming episode spoiler alert top trending news and latest instagram photos live updates fraudster who duped people in sonu sood name arrested suhana khan deletes her latest photo from social media bud

Bollywood & TV LIVE : अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' कल होगी रिलीज, 'पठान' के सेट से जॉन की तस्वीर आई सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood & TV News LIVE Updates
Bollywood & TV News LIVE Updates
prabhat khabar

Bollywood, Indian TV Actress Latest update Breaking News: पिछले साल कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद ने गरीब और जरूरतमंद लोगों की हर तरह से मदद की थी. इसके बाद भी वो लगातार लोगों की मदद की ही रहे हैं. इस बीच पुलिस ने सोनू सूद के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस शख्स पर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को धोखा देने और उनसे पैसे लेने के लिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप है. सोनू सूद ने पुलिस का धन्यवाद दिया है और लोगों को ऐसे जालसाजों से बचकर रहने की सलाह दी है. वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना न्यूयॉर्क की तसवीरें डिलीट कर दी है जिसने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पठान के सेट से सामने आई जॉन की तस्वीर

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘धूम’ में 17 साल पहले विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम फिर एक बार यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में विलेन के ही एक किरदार की शूटिंग करते हुए कैमरे में कैद हो गए. फिल्म ‘पठान’ के सेट से बाहर आई जॉन की ये पहली फोटो है.

email
TwitterFacebookemailemail

अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' कल होगी रिलीज

अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज़ की फिल्म 'द बिग बुल' कल यानी गुरुवार को रिलीज के लिए तैयार है. यह डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो जाएगी. कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है. इसका निर्माण अजय देवगन ने किया है. फिल्म गुरुवार शाम साढ़े सात बजे से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर उपलब्ध होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

'साथ निभाना साथिया 2' की शूटिंग अचानक रूकी

मुंबई में लॉकडाउन के साथ ही सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' की शूटिंग अचानक बंद कर दी गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, शो की शूटिंग रोक दी गई है. कलाकारों को इसकी जानकारी नहीं है कि उन्हें कल शूटिंग के लिए आना है या नहीं. सीरियल में कनक देसाई की भूमिका कर रहीं अभिनेत्री आकांक्षा जुनेजा ने कहा, 'शहर में अचानक जो हुआ उससे मैं दुखी हूं. हम अगले एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे क्योंकि वीकेंड पर लॉकडाउन था. लेकिन शाम को जब हमने काम खत्म किया और चले गए तो हमे फोन आया. हमें पता चला कि शहर बंद है. हमें नहीं पता कि कल शूटिंग पर जाना है या नहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

उर्वशी रौतेला तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन मनाली में इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें मोटी रकम दी जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्वशी रौतेला ने इस मेगा बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए हैं. इसी के साथ वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अनुष्का ने नेगेटिविटी फैलाने वालों पर निशाना साधा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी महीने में पेरेंट्स बने हैं. कुछ वक़्त तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद अब अनुष्का फिर सक्रिय हो गयी हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैलाने वालों पर निशाना साधा. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में स्टीवन बार्टलेट का ट्वीट शेयर किया है, जिसमें लिखा है - सोशल मीडिया ऐसे लोगों से भरा पड़ा है, जो दूसरों के टॉक्सिक व्यवहार को खोज निकालते हैं, लेकिन अपना नहीं. दुनिया को क्रिटिक्स की नहीं, बल्कि ऐसे लोगों की जरूरत है, जो ख़ुद के प्रति जागरूक हों.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रोलिंग की वजह से सुहाना खान की डिलीट की तसवीर

हाल ही में शाहरुख खान की बेटी ने न्यूयॉर्क से एक डीप नेक ड्रेस के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर की थी, लेकिन अब अचानक उन्होंने इस तसवीर को डिलीट कर दिया है, जिसने फैंस का कंफ्यूज कर दिया है. सुहाना ने तस्वीरें डिलीट क्यों की, फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी है. उन्होंने कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती है, ऐसे में माना जा रहा है कि हो सकता है इसी वजह से उन्होंने तसवीर इंस्टा से हटा दी हो.

email
TwitterFacebookemailemail

सोनू सूद के नाम पर ठगी करनेवाला शख्स गिरफ्तार

एक्टर सोनू सूद के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को धन्यवाद करते हुए सोनू सूद ने लिखा, जरूरतमंदों को ठगने वाले दोषियों को पकड़ने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद. सभी जालसाजों से अपनी गतिविधियों रोकने का अनुरोध है नहीं तो वे जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. गरीब लोगों को धोखा देना बंद करें. हाल ही में तेलंगाना पुलिस ने सोनू सूद की संस्था से जुड़े बैंक खाते से ठगी करने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उक्स शख्स की पहचान चंदन पांडेय के नाम पर हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें