1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood actress faraz khan is suffering from brain infection pooja bhatt tweet for funds for treatment of actor rani mukherjee movie mehndi actor faraz khan in bollywood movies sry

रानी मुखर्जी की फिल्म के हीरो जूझ रहे हैं गंभीर बीमारी से, पूजा भट्ट ने मांगी सोशल मीडिया के जरिए मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

रानी मुखर्जी के बॉलीवुड के शुरूआती दिनों में राजा की आएगी बारात, मेंहदी और गुलाम जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. आपको बता दें कि रानी की दूरी फिल्म मेंहदी के हीरो फराज खान की तबीयत काफी खराब है, वो काफी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. आपको बता दें फराज के पिता भी यूसुफ खान भी अभिनेता रह चुके हैं. महाभारत एक्टर यूसुफ खान के बेटे फराज को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है. आपको बता दें फराज के पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं है.पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस को फराज के बारे में जानकारी देते हुए उनके लिए धनराशि जुटाकर एक्टर की मदद करने के लिए आग्रह किया है.

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में फराज खान की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, "प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं. बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो." फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं.

1996 में की थी फिल्मों में शुरूआत

फराज ने 1996 में बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी पहली फिल्म फरेब रिलीज हुई. यह फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके बाद साल 1998 में आई फिल्म 'मेहंदी' में फराज के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी नजर आई थीं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

एक साल से जूझ रहे हैं संक्रमण से

फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहे हैं. हाल ही में जब हालत ज्यादा बिगड़ गई तो कोरोना के कारण उन्होंने एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया, जिसके बाद उनकी हालत देखकर डॉक्टर ने उन्हें भर्ती हो जाने के लिए कहा.

अब भी 24 लाख रुपये की जरूरत

आपको बता दें फराज के इलाज के लिए फंड जुटाने वाली उस संस्था का लिंक भी शेयर किया है, जो अब तक 4,85,436 रुपये जुटा चुकी है. फराज के लिए जहां तक सहायता राशि की बात है तो उन्हें 25 लाख रुपये की जरूरत है. इसका जिक्र उनके फंड रेजर में भी किया गया है. अब तक इस कैंपेन की मदद से तकरीबन 1 लाख 8 हजार रुपये इकट्ठा किए जा चुके हैं लेकिन अभी भी फराज को इलाज के लिए काफी ज्यादा धनराशि की जरूरत है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें