1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood actor mahesh manjrekar in trouble after man files police complaint for abusing and slapping him bud

महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज, एक शख्‍स को थप्‍पड़ मारने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mahesh Manjrekar
Mahesh Manjrekar
twitter

Mahesh Manjrekar : बॉलीवुड एक्‍टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. उनके खिलाफ एक शख्स ने मारपीट का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि, महेश मांजरेकर ने रोड रेज के मामले में एक शख्‍स के साथ मारपीट की है. जिसके बाद उनके खिलाफ महाराष्ट्र के यावत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. यह घटना 15 जनवरी को हुई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे पुणे-सोलापुर हाइवे पर महेश मांजरेकर की कार को एक शख्स की कार ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद महेश मांजरेकर कार से नीचे उतरे और दूसरी कार में बैठे व्यक्ति के साथ उनका विवाद बढ़ गया. बताया जा रहा है कि एक्‍टर ने उक्‍त व्‍यक्ति के लिए अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. महेश मांजरेकर पर उस व्‍यक्ति को थप्पड़ मारने का भी आरोप है. फिलहाल पुलिस ने शख्स की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

पिछले दिनों महेश मांजरेकर से फोन पर 35 करोड़ रुपये मांगने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर महेश मांजरेकर को एक शख्स ने फोन किया और धमकी देते हुए 35 करोड़ रुपये मांगे. मुंबई पुलिस ने घटना की पुष्टि की थी.

इस घटना को लेकर मुंबई पुलिस ने अपने बयान में कहा था, ‘महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर धमकी दी गई. साथ ही डायरेक्टर और एक्टर से 35 करोड़ रुपये मांगे गए हैं. एंटी एक्सटॉर्शन सेल में मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.'

बता दें कि महेश मांजरेकर को बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है. वह अपने डायरेक्‍यशन और एक्टिंग के साथ साथ एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वह फिल्‍मों में अपने निगेटिव किरदार के लिए जाने जाते हैं. महेश मांजरेकर ने संजय दत्त स्टारर मूवी 'वास्तव' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद ‘अस्तित्व’ और ‘कुरुक्षेत्र’ मूवी बनाई. इसके बाद ‘अस्तित्व’ और ‘कुरुक्षेत्र’ मूवी बनाई. सके बाद ‘अस्तित्व’ और ‘कुरुक्षेत्र’ मूवी बनाई. महेश सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘रेडी’ में भी नजर आ चुके हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें