1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bobby deol on imtiaz ali not casting him in jab we met kareena kapoor bud

Jab We Met नहीं कर पाने को लेकर अब छलका बॉबी देओल का दर्द, बताया इसके पीछे का सच

बॉबी देओल अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गये हैं. हाल ही में उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट में अभिनय नहीं करने के बारे में खुलकर बात की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bobby Deol
Bobby Deol
instagram

अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आ गये हैं. हाल ही में उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट में अभिनय नहीं करने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि लोग पसंद से नहीं बल्कि बेबसी से फैसला लेते हैं और यह हर अभिनेता के साथ भी होता है.

सबकी मजबूरियां होती है

बीबीसी हिंदी से बात करते हुए बॉबी देओल ने कहा, "अब ये बात मैंने बहुत साल पहले इंटरव्यू में बोल दी थी. ऐसा हर अभिनेता के साथ होता है. मैं इसे दोहराना नहीं चाहता क्योंकि इम्तियाज अली कभी मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे और मैं अपनी दोस्ती का सम्मान करना चाहता हूं. अभिनेता ने जारी रखा, “सबकी मजबूरियां होती है और हमलोग फैसला लेते हैं और उनका फैसला शायद दोस्तों के बीच में भी एक दोस्त का फैसला दूसरे दोस्त को बुरी लगे. ये होता रहता है."

हम हाईवे साथ में करनेवाले थे लेकिन...

2017 में हफपोस्ट के साथ एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा था, "मैंने पढ़ा है कि अष्टविनायक ने जब वी मेट के लिए इम्तियाज को साइन किया है और करीना फिल्म कर रही थीं! और उन्होंने अपने तत्कालीन ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को अपने आपोजिट चुना था. मैं ऐसा था, वाह. क्या इंडस्ट्री है. हम हाईवे भी साथ में करनेवाले थे लेकिन उन्होंने फिर अपना फैसला लिया. लेकिन मेरे मन में उसके प्रति कोई कठोर भावना नहीं है. वह एक महान निर्देशक हैं और बहुत अच्छा कर रहे हैं. हम अभी भी दोस्त हैं. लेकिन मैं हमेशा उनसे कहता हूं: 'इम्तियाज, मैं आपकी कोई भी फिल्म तब तक नहीं देखूंगा जब तक आप मेरे साथ एक नहीं बनाते. वह आपकी सबसे अच्छी फिल्म होगी."

2007 में रिलीज हुई थी फिल्म

गौरतलब है कि, जब वी मेट साल 2007 रिलीज हुई थी जिसमें करीना कपूर खान और शाहिद कपूर लीड रोल में थे. रोमांटिक कॉमेडी में तरुण अरोड़ा, दारा सिंह, पवन मल्होत्रा और सौम्या टंडन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आये थे. इम्तियाज अली ने प्रोजेक्ट को लिखा और निर्देशित किया था.

एनिमल में नजर आयेंगे बॉबी देओल

वर्कफ्रंट की बात करें तो, बॉबी देओल का संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल के साथ एक बिजी शेड्यूल है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह अगले साल अगस्त में रिलीज़ होने वाली है. उन्होंने 2020 में आश्रम में भी अभिनय किया और हाल ही में वो लव हॉस्टल में नजर आये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें