1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bmc register fir against salman khan brother arbaaz khan sohail khan and nirvaan khan for violating coronavirus norms actors quarantine div

सलमान खान के भाई अरबाज खान, सोहेल और भतीजे निर्वाण पर FIR, BMC ने करवाया Quarantine

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
FIR against arbaaz khan, sohail khan, Nirvaan Khan
FIR against arbaaz khan, sohail khan, Nirvaan Khan
INSTAGRAM

FIR against arbaaz khan, sohail khan, Nirvaan Khan: लॉकडाउन से राहत सभी को मिल गयी है लेकिन कोरोना वायरस से नहीं. यही वजह है कि कोविड 19 की कुछ गाइडलाइन्स का पालन अभी भी करने को कहा गया है. इसी के तहत जब बीते 25 दिसंबर को सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan), सोहेल खान (Sohail Khan) और भतीजे निर्वाण खान (Nirvaan Khan) दुबई से छुट्टी मनाकर लौटे तो बीएमसी की तरफ से इन तीनों को किसी होटल में कोरेंटिन होने का आदेश दिया गया था.

इन तीनों ने कहा कि वे खुद को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड्स में कोरेंटिन करेंगे, लेकिन खुद को होटल में क्वारन्टीन करने के बजाय ये तीनों अपने पाली हिल स्थित घर पर चले गए. जिसके बाद इन तीनों के खिलाफ मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन में बीएमसी के मेडिकल ऑफिसर संजय फुन्दे ने एफआईआर दर्ज करवायी और तीनों को सात दिन के लिए होटल ताज लैंड्स एंड में कोरेंटिन कराया गया. जिसका खर्च इन तीनों को ही भरना होगा.

खबरों की मानें तो सोहेल खान के घर जब सोमवार को बीएमसी के अधिकारी पहुंचे थे तो उन्होंने बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था इसलिए उन्होंने होटल में खुद को क्वारन्टीन नहीं किया बल्कि घर चले गए थे.

वहीं, फिल्मों की बात करें तो हाल ही में सलमान खान की फिल्‍म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का टीजर रिलीज हुआ था. टीजर में सलमान खान जहां पगड़ी बांधे सरदार के गेटअप में नजर आए थे तो वहीं आयुष शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक था. फैंस अब बेताबी से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें