1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bikramjeet kanwarpal passes away at the age of 52 due to covid 19 ashoke pandit manoj bajpayee latest update dvy

Bikramjeet Kanwarpal Death: नहीं रहे एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल, कोरोना ने ली जान, 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bikramjeet Kanwarpal Death
Bikramjeet Kanwarpal Death
twitter

Bikramjeet Kanwarpal Death: कोरोना वायरस से अब तक लाखों लोगों की जान चली गई हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौर का कोरोना से निधन हो गया था. उनकी मौत से अबतक कोई उबरा नहीं था और अब फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है. कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल ने 52 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत कोरोना वायरस के कारण हुईं.

बिक्रमजीत कंवरपाल की मौत की खबर सुनने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त कर ट्वीट लिखा, "आज सुबह Covid के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. वे एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना.'

उनकी मौत पर दुख जताते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा, ''हे भगवान, कितना दुखद समाचार है. हम एक दूसरे को 14 सालों से जानते थे, 1971 फिल्म की शूटिंग पर हमारी पहचान हुई थी. बहुत हैरानी वाली खबर.' वहीं, निर्देशक विक्रम भट्ट ने लिखा- ‘मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया. इस महामारी ने उन्हें हमसे छीन लिया. मैंने उनके साथ कई फिल्में की थीं.‘

बता दें कि बिक्रमजीत कंवरपाल ने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने 'पेज 3', 'पाप', 'कॉरपोरेट', 'अतिथि तुम कब जाओगे', 'मर्डर 2', 'हे बेबी', 'प्रेम रतन धन पायो', 'आरक्षण', '2 स्टेट्स', 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' और 'द गाजी अटैक' जैसे फिल्मों में काम किया था.

बिक्रमजीत आर्मी में कार्यरत थे और वह साल 2002 में सेना से रिटायर्ड हो गए थे. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार श्रवण राठौर का निधन हो गया था. उनकी और नदीम सैफी की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी. दोनों ने साथ मिलकर एक से बढ़कर एक गाने बनाए, जो लोगों की जुबान पर अब तक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें