1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bigg boss 14 runner up rahul vaidya praises shahrukh khan son aryan khan upbringing says he had no attitude video viral on social media div

आर्यन खान की इस आदत से इंप्रेस हुए राहुल वैद्य, बोले- शाहरुख खान और गौरी जी ने अच्छी परवरिश की...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Vaidya
Rahul Vaidya
instagram

Rahul Vaidya praises shahrukh khan son aryan khan: 'बिग बॉस 14' में अपने गेम से फैंस को दीवाना बनाने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तारीफ की हैं. राहुल ने किंग खान के बेटे आर्यन के अच्छे स्वभाव की प्रशंसा की. उन्होंने खान साहब और गौरी जी को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने आर्यन की काफी अच्छी परवरिश की है. ये सारी बातें राहुल ने एक वीडियो में कहा.

शाहरुख खान के फैन पेज srkian.aman ने अपने इंस्ट्ग्राम पर राहुल वैद्य का वीडियो शेयर किया हैं. वीडियो में वो कह रहे है, 'मैं एक लाउंज गया था जिसका नाम है लूना. रात को करीब 1.30 बजे लाउंज से बाहर निकला. उनका एक दोस्त ने अपने एक दोस्त से मिलने गया और वो इंसान आर्यन खान था. आर्यन बाहर वेटिंग एरिया में अपने अंदर जाने का इंतजार कर रहे थे.

आगे राहुल वीडियो में कहते है, मैं यह वीडियो इसलिए बना रहा हूं क्योंकि सुरक्षा कारणों की वजह से गार्ड्स उन्हें लाउंज में अंदर जाने की अनुमति नहीं दे रहे थे. यह सामान्य चीजें हैं, होती रहती हैं यह सब. वह वहां बहुत धैर्य से खड़े थे. उनमें इस चीज का कोई गुमान नहीं था कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे हैं. मैं इसके लिए खान साहब और गौरी जी को बधाई देना चाहता हूं. उन्होंने इतनी अच्छी तरह से आर्यन की परवरिश की है. उनमें कोई अहंकार नहीं था.

राहुल कहते है, मैंने कहा भी कि आर्यन आप चलो अंदर तो आर्यन ने कहा, 'प्लीज आप उनको बोल सकते हो?' बाद में आर्यन चुपचाप अंदर आए और अपने दोस्त को बर्थडे विश किया. वह बहुत ही अच्छे हैं और उनका भविष्य बहुत ही उज्जवल है. ऑल द बेस्ट आर्यन. आप बहुत ही अच्छे इंसान हो. आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. सिंबा, मुफासा का बेटा.'

वहीं, हाल ही में अपने बिग बॉस 14 के सफर के बारे में बात करते हुए राहुल ने TOI के साथ एक इंटरव्यू में बताया था, मुझे खुशी है कि बिग बॉस का मेरा सफर खत्म हो गया है. मैं बहुत खुश हू अपने बिग बॉस के सफर से, लेकिन शो का हमेशा केवल एक ही विजेता होता है.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें