1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bigg boss 14 radhe maa to be a contestant in salman khan hosted show bigg boss season 14 suy

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में नजर आ सकती हैं राधे मां, विवादों से है गहरा नाता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आ सकती हैं राधे में
बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आ सकती हैं राधे में

कलर्स के शो बिग बॉस के अगले सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. इस शो के कई सारे कंटेस्टेंट के शामिल होने कि खबर सामने आ रही है. करण कुंद्रा, जैन इमाम, शिविन नारंग, पर्ल वी पुरी से इस शो के लिए संपर्क किया गया था, हालांकि, उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया. अब खबर आ रही ह कि जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया, एजाज खान और नैना सिंह इस शो का हिस्सा होने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान द्वारा बिग बॉग को होस्ट किया जाता है.पिछले साल इस सीजन को काफी पसंद किया गया था, और इसने पिछले कई सालों के रिकार्ड को तोड़ दिया था. वहीं इस शो से जुड़ी खबर आ रही हैं कि मेकर्स ने राधे मां (Radhe Maa) को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी उन्हें शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है.

राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है. बता दें कि कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस 14 में जंगल थीम देखने को मिलेगी. घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा. शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा. शो की टैगलाइन को लेकर कहा जा रहा है कि ये 'बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग' हो सकती है. ये सीजन पिछले सभी सीजन से अलग और हटकर होगा.

राधे मां (Radhe Maa) की खबर पर हालांकि अभी ऑफिशियल रूप से पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ सकती हैं. राधे मां एक स्प्रिचुअल गुरु के नाम से जानी जाती हैं. सुखविंदर कौर यानी राधे मां खुद को मां दुर्गा का स्वरुप बताती हैं. इसके बावजूद राधे मां का विवादों से भी गहरा नाता है.

आपको बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां (Radhe Maa) ने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली. इसके बाद वो अपनी कमाई जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने लगी. उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है. रियलिटी शो बिग बॉस में राधे मां से पहले भी कई स्प्रिचुअल गुरु ने इंट्री ली है. उन नामों में स्वामी ओम, शिवानी दुर्गा, स्वामी अग्निवेश आदि नाम शामिल है. श्री श्री रविशंकर भी योग को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर पहुंचे हैं.

Submitted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें