1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bigg boss 14 jaan kumar sanu opens up about his personal life says my parents divorced when my mom was six months pregnant div

Bigg Boss 14: मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं और छूटा पति का साथ, माता-पिता के तलाक पर क्या बोल गए जान कुमार सानू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Jaan Kumar Sanu
Jaan Kumar Sanu
instagram

Bigg Boss 14 Jaan Kumar Sanu : 'बिग बॉस 14' के घर में अपनी जगह बनाने के लिए दिग्‍गज सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू लगे हुए है. बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने कहा था कि वो वहां सबसे ज्यादा अपनी मां को मिस करेंगे, क्योंकि वह उनके बहुत क्लोज है. अब उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां रीता भट्टाचार्य जब छह महीने की प्रेग्नेंट थीं, तब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था.

दरअसल, जैस्मिन भसीन, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू घरवालों से अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर कर रहे थे. इस दौरान जान ने अपनी बातें रखते हुए बताया कि 'मेरी मां ने मेरे लिए दोनों माता-पिता की भूमिका निभाई हैं. बचपन से ही मेरी परवरिश उन्होंने ही की है. बिग बॉस के घर में आने से पहले भी मुझे इसी बात की चिंता थी कि मेरी मम्मी का ख्याल कौन रखेगा.'

जान आगे कहते है, 'जब प्यार की बात आती है तो मेरी सोच पुराने जमाने की है, इसका कारण मेरी मां है. मुझे लगता है कि प्यार केवल एक ही इंसान से होता है और हमें उसी इंसान के साथ रहना चाहिए, जैसे मेरी मां.' बता दें कि उनकी मां रीटा भट्टाचार्या और पिता कुमार सानू का तलाक साल 1994 में हुआ था. इसी साल जान कुमार सानू का जन्‍म हुआ था. कुमार सानू ने साल 1994 में सलोनी भट्टाचार्य से दूसरी शादी की.

वहीं, जान कुमार सानू एक सिंगर और म्‍यूजिशियन हैं. उनका जन्‍म 16 अप्रैल 1994 को कोलकाता में हुआ है. वह महज 3 साल की छोटी सी उम्र से गाना गा रहे हैं. तब से ही क्‍लासिकल म्‍यूजिक की ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्‍होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में अपने पिता के लोक्रिपय गीत 'अकेले हम अकेले तुम' गाने से की थी.

उन्‍होंने आमिर खान की फिल्म 'तारे जमीन पर' के गाने 'बम बम बोले' को अपनी आवाज दी है. यह गाना लोगों का फेवरेट हैं. वह बंगाली फिल्‍मों में भी गा चुके हैं. जान अभी सिंगल हैं. उनकी शादी नहीं हुई है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें