1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bharti singh and haarsh limbachiyaa attends aditya narayan and shweta agarwal wedding reception video viral on social media comedian seen dancing div

आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, VIDEO में इस अंदाज में दिखें दोनों पति- पत्नी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh and Haarsh in Aditya Narayan And Shweta Agarwal Wedding Reception
Bharti Singh and Haarsh in Aditya Narayan And Shweta Agarwal Wedding Reception
instagram

Bharti Singh and Haarsh in Aditya Narayan And Shweta Agarwal Wedding Reception : जाने- माने सिंगर उदित नारायण के बेटे और गायक एवं अभिनेता आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब आदित्य नारायण के वेडिंग रिसेप्शन की वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वेडिंग रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया में स्पॉट किया गया, जिसमें दोनों को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो में भारती व्हाइट कलर के गाउन में दिख रही है और हर्ष ब्लू कलर के सूट में हैं. हर्ष औऱ वो लोगों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे है. इंटरनेट पर ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. बता दें कि ड्रग्स मामले में फंसने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि दोनों को जमानत मिल चुकी है.

गौरतलब है कि आदित्य और श्वेता की शादी एक मंदिर में 1 दिसंबर को हुई. अपनी शादी में सिंगर और एक्टर आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे थे. श्वेता ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना था जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर की शॉल कैरी की थी. वहीं, 2 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जिसमें सिनेमा और टीवी जगत से जुड़े कुछ लोगों को आमंत्रित किया गया था.

उदित नारायण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, मेरे बेटे की शादी एक मंदिर में हुई. जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए हैं और शादी के बाद रिसेप्शन भी होगा. मैंने रिसेप्शन के लिए कई लोगों को इनविटेशन कार्ड दिया है. जिसमें पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित के नाम शामिल हैं, कोविड के चलते मुझे इस बात का बिल्कुल नहीं पता कौन आएंगे और कौन नहीं.'

बता दें कि ड्रग्स केस में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने भारती सिंह के घर पर छापेमारी की थी और 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. सोशल मीडिया पर भारती को खूब बुरा- भला कहा गया था. हालांकि ड्रग्स मामले में दोनों को जमानत मिल गई है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें