1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. barc trp report week 52 anupama imlie kundali bhagya kumkum bhagya in trp list amitabh bachchan kbc 12 salman khan bigg boss 14 indian idol not in top 5 latest trp report div

TRP Report : 'इमली' ने 'कुंडली भाग्‍य' को पीछे छोड़ा, 'इंडियन आइडल 12' को टॉप-5 में जगह नहीं, नंबर-1 पर है ये सीरियल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report 52 week
TRP Report 52 week
instagram

TRP Report 52 week : बार्क (BARC India) की 52वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. ये साल 2021 के पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट है. इस बार भी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में अमिताभ बच्चन का कौन बनेगा करोड़पति 12, इंडियन आइडल, सलमान खान का शो बिग बॉस 14 कामयाब नहीं हो पाया. वहीं, अनुपमा (Anupama) पहले नंबर पर है, लेकिन शो 'इमली', 'कुंडली भाग्य' को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर आ गई है.

1. अनुपमा

'अनुपमा' शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. कुछ महीनों से से टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' नंबर एक पर बना हुआ है. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज के एक्सीडेंट के बाद वो वापस अपने घर लौट आता है. काव्या हर कोशिश कर रही है वनराज को मनान की, लेकिन वो उसकी एक बात नहीं सुन रहा. आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है. शो को 8920 इंप्रेशन मिले है.

2. इमली

स्टार प्लस पर कुछ महीने पहले शुरू हुआ शो 'इमली' इस बार दूसरे स्थान पर है. पिछले हफ्ते ये शो तीसरे नंबर पर था, लेकिन इस हफ्ते इस शो ने कुंडली भाग्य को पीछे कर दिया है. इन दिनों शो में आदित्य और मालिनी की शादी हो गई है और वो अपने ससुराल आ चुकी है. आदित्य हर कोशिश कर रहा है इमली और मालिनी को दूर रखने की, लेकिन किसी- ना किसी वजह से दोनों मिल जाते है. मालिनी इमली की मदद करने के लिए उसे कॉलेज में पढ़ने के लिए कहती है, लेकिन आदित्य मना कर देता है.

3. कुंडली भाग्‍य

कुंडली भाग्‍य में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. इस हफ्ते भी 'कुंडली भाग्‍य' दूसरे नंबर से खिसक कर तीसरे नंबर आ गया है. इन दिनों शो में करण और प्रीता अपने हनीमून से वापस लौट आए है. माहिरा ने इस दौरान उनका हनीमून खराब करने की कोशिश की थी, लेकिन वो नाकामयाब रही. लूथरा हाउस में सब कृतिका की शादी में व्यस्त है, तो वहीं आने वाले एपिसोड में अक्षय का सच सबको पता लगने वाला है, जिसे सुनकर सब चौंक जाएंगे. शो को 7471 इंप्रेशन मिले है.

4. गुम है किसी के प्‍यार में

स्‍टार प्‍लस का शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. ये शो लिस्ट में चौथे स्थान पर है. शो में जारी ट्रैक के अनुसार, सई अपने कॉलजे जाने के लिए जैसे ही तैयार होती है, घरवाले उसे काम दे देते है. जिसके बाद विराट उसके लिए अपने परिवार के सामने खड़ा हो जाता है. सई की मदद करते देख पाखी चिढ़ जाती है. काकू और पाखी सई को बहुत बुरा-भला कहती है. वहीं विराट सई को इन सबकी बातों को सुनने के लिए नहीं कहता.

5. कुमकुम भाग्य

इस बार की टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य सबसे आखिरी पायदान पर है. कुमकुम भाग्य में शो को श्री‍ति झा, शब्‍बीर अहलुवालिया और नैना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. शो लोगों को खूब पसन्द आता है, इस वजह से शो कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है.

वहीं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, बिग बॉस 14, द कपिल शर्मा शो, नागिन 5, शादी मुबारक, साथ निभाना साथिया 2, बैरिस्‍टर बाबू और दुर्गा जैसे शो दर्शकों को लुभा नहीं पाए. इस बार भी ये सार शो लिस्ट में अफनी जगह बनाने में सफल नहीं हो पाए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें