1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. balika vadhu actress surekha sikri hospitalised after brain stroke know her health update bud

'बालिका वधू' अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, ICU में भर्ती, अमित शर्मा ने बताया अब कैसी है हालत ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
surekha sikri hospitalised
surekha sikri hospitalised
Photo: Twitter

Surekha Sikri Hospitalised: राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुकीं अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) होने के बाद जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुरेखा के मैनेजर ने इस बात की पुष्टि की. उन्‍होंने बताया कि 'बालिका वधू' आईसीयू (ICU) में भर्ती है. इससे पहले सुरेखा सीकरी को नवंबर 2018 में भी ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. वह पैरालाइज्ड हो गई थीं और शूट के दौरान ही वह गिर पड़ी थीं. हालांकि बाद में धीरे धीरे वह ठीक हो रही थीं.

अचानक हुआ ब्रेन स्‍ट्रोक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब सुरेखा घर पर जूस पी रही थीं कि अचानक उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया. इसके बाद उन्‍हें तुंरत क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उन्‍हें आईसीयू में भर्ती कराया गया. नवभारतटाइम्‍स से बातचीत में उनकी नर्स ने सुरेखा की आर्थिक तंगी का भी जिक्र किया और बॉलीवुड से मदद मांगी है.

मदद के लिए खड़े हैं...

'बधाई हो' सुरेखा सीकरी के बेटे की भूमिका निभा चुके अभिनेता गजराज राव ने ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए कहा,' अमित शर्मा (बधाई हो के निर्देशक) और मैं सुरेखा जी के मैनेजर विवेक के साथ संपर्क में हैं. हम सभी उनके साथ हैं और उनकी हर संभव मदद करेंगे."

परिवार के संपर्क में अमित शर्मा

निर्देशक अमित शर्मा ने बताया कि वह भी सुरेखा सीकरी के परिवार के संपर्क में हैं और उन्होंने खुलासा किया है कि वह आईसीयू में हैं और डॉक्‍टरों की निगरानी में हैं. उन्होंने कहा, “मैं गोवा में हूं, लेकिन मैं उनके परिवार के साथ लगातार संपर्क में हूं. वह आईसीयू में है और निगरानी में है. मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद उन्हें क्रिटि केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने अभिनेत्री के परिवार, नर्स और मैनेजर से बात की है. उन्‍होंने कहा, किसी भी तरह की सहायता प्रदान करने की पूरी कोशिश की जाएगी जो आवश्यक है.

तीन बार जीत चुकी हैं राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार

बता दें कि सुरेखा सीकरी फिल्‍मों और टीवी का एक जानामाना नाम हैं. वह तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. उन्‍हें फिल्‍म 'तमस' (1998), 'मम्मो' (1995) और 'बधाई हो' (2018) के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा जा चुका है. इसके अलावा उन्‍हें टीवी के चर्चित सीरीयल 'बालिका बधू' के लिए भी कई अवॉर्ड मिल चुके हैं. उन्‍होंने 'नजर', 'जुबैदा', 'हमको दीवाना कर गए' और 'शीर कोरमा' के अलावा कई फिल्मों और चर्चि सीरीयल्‍स में काम किया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें