1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. badhai ho fame actress surekha sikri who played ayushmann khurrana grandmother passes away at the age of 75 dvy

Surekha Sikri Death: आयुष्मान की दादी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का निधन, लंबे समय से थी बीमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Surekha Sikri passes away
Surekha Sikri passes away
twitter

Surekha Sikri Death: राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुकीं अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. सुरेखा सीकरी का आज निधन हो गया. सुरेखा की उम्र 75 साल थी. एक्ट्रेस की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है. उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है.

सुरेखा सीकरी की निधर की खबर उनके मैनेजर ने दी है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘आज सुबह 75 साल की उम्र में सुरेखा सीकरी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया. दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह तमाम जटिलताओं से जूझ रही थी. परिवारवाले और केयर टेकर उनकी देखभाल कर रहे थे. परिवार इस वक्त प्राइवेसी चाहता है. ओम साई राम.‘

लंबे समय से बीमार थी सुरेखा सीकरी

बता दें कि सुरेखा सीकरी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. पिछले साल एक्ट्रेस को अचानक ब्रेन स्ट्रोक हो गया था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आईसीयू में एडमिट कराया गया था. हालांकि इसके बाद उनकी हालत में थोड़ा सुधार देखने को मिला था. इससे पहले 2018 में सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. इसकी वजह से वो शूट पर ही पैरालाइज्ड होकर गिर गई थी.

आयुष्मान खुराना की बन चुकी हैं दादी

साल 2018 में आई कॉमेडी फिल्म 'बधाई हो' में सुरेखा सीकरी ने आयुष्मान की दादी दुर्गा देवी कौशिक का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसन्द किया गया था. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. बता दें कि फिल्म में आयुष्मान के अलावा सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराव राव ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

तीन बार जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

सुरेखा सीकरी को बालिका वधू' टीवी शो में दादी सा के किरदार के लिए भी जाना जाता हैं. ये सीरियल को दर्शकों ने काफी पसन्द किया था. इसके अलावा वो तीन बार नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. फिल्मों की बात करें तो वो तमस, 'नजर', 'सरदारी बेगम', 'सरफरोश', 'तुमसा नहीं देखा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें