1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ayushmann khurrana tahira kashyap wedding anniversary vicky donor fame actor share romantic photo with tahira says this div

वेडिंग एनिवर्सरी पर आयुष्मान ने ताहिरा संग शेयर की ये रोमांटिक तसवीर, पोस्ट लिखकर कुछ इस अंदाज में जताया प्यार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Ayushmann Khurrana Tahira Kashyap wedding anniversary : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की जोड़ी फैंस को खूब पसन्द आती है. आज आयुष्मान और ताहिरा की वेडिंग एनिवर्सरी हैं और इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी पत्नी ताहिरा के लिए खास पोस्ट लिखा है. विक्की डोनर फेम एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस को दोनों की ये रोमांटिक तसवीर बेहद भा रही है.

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की शादी को 12 साल बीत गए हैं. इस मौके पर एक्टर ने ताहिरा के साथ बहुत ही क्यूट तसवीर शेयर कर लिखा, '125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी. क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और लंबे समय से जानता हूं. यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है. आप मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं. मैं तुम्हारे साथ ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं. मुझे पता है कि यह बहुत मज़ेदार होगा. आह. हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप.'

इस तसवीर में ताहिरा पिंक कलर की हूडी में दिख रही है और आयुष्मान ने उन्हें पीठ पर उठाया हुआ है. इस तसवीर पर दोनों के फैंस उन्हें बधाई दे रहे है. बता दें कि दोनों ने कॉलेज के दिनों से ही एक- दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और करीब 2 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. इसके बाद 1 नवंबर 2008 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

वहीं, हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना को UNICEF की ओर से सेलिब्रिटी एडवोकेट नियुक्त किया गया है. UNICEF ने EVAC ( एंडिंग वॉयलेंस अगेंस्ट चिल्ड्रन) के नाम से एक मुहिम शुरू की है जिसके तहत उन बच्चों की मदद की जाएगी जिनके साथ बदसलूकी की जाती है. आयुष्मान ने इस बड़ी जिम्मेदारी को कबूला है.

बता दें कि, आयुष्‍मान खुराना ने थोड़े से समय में इंडस्‍ट्री को कई ऐसी फिल्‍मों का तोहफा दिया है जो लोगों को कुछ नया सोचने की प्रेरणा देती है. आयुष्‍मान खुराना ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' से की थी जिसमें उन्‍होंने एक स्‍पर्म डोनर का किरदार निभाया था. इसके बाद वह 'अंधाधुंन' में एक अंधे होने की एक्टिंग करने वाले म्‍यूजिशन का, 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में एक गे व्‍यक्ति का और 'ड्रीम गर्ल' में कॉल सेंटर वाली लड़की का किरदार निभा चुके हैं. इसके अलावा उन्‍हें हल्‍की कॉमेडी फिल्‍म 'बधाई हो', 'दम लगा के हईसा' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्‍मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुके हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें