1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ayan mukerji angry with ranbir kapoor for this reason reveals on shooting brahmastra 2 bud

रणबीर कपूर पर इस वजह से भड़के थे अयान मुखर्जी, अब निर्देशक ने खुद किया खुलासा

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र की बात करें तो, बुधवार को फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज किया गया था और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ब्रह्मास्त्र: रणबीर कपूर
ब्रह्मास्त्र: रणबीर कपूर
instagram

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस बेहद एक्साइटिड हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की केमिस्ट्री हो या कमाल का वीएफएक्स, हर चीज ने फैंस का दिल जीत लिया है. अब जब ट्रेलर आउट हो गया है और फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही महीने बाकी हैं, तो प्रशंसक अन्य दो भागों के बारे में डिटेल्स जानने के लिए उत्साहित हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने इस फ्रेंचाइजी के दूसरे और तीसरे भाग के बारे में बात की.

ब्रह्मास्त्र के दो भागों के बारे में किया खुलासा

ब्रह्मास्त्र के बाकी दो भागों के बारे में खुलते हुए, अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि टीम पहली फिल्म की रिलीज के बाद दूसरे और तीसरे भाग की शूटिंग की प्लानिंग बनाएगी. भविष्य की फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा, "पूरी ट्रॉयलोजी एक ही कहानी बताएगी लेकिन अगली फिल्में नए किरदारों का परिचय देंगी और ब्रह्मास्त्र की कहानी में नए दृष्टिकोण लाएँगी."

9 साल पहले ब्रह्मास्त्र पर हुआ था काम शुरू

कथित तौर पर अयान मुखर्जी ने ये जवानी है दीवानी खत्म करने के ठीक बाद लगभग 9 साल पहले ब्रह्मास्त्र पर काम करना शुरू किया था. 2014 में प्री-प्रोडक्शन शुरू करने के बावजूद, 2017 में ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

रणबीर कपूर ने तब संजू को चुना

फिल्मांकन की लंबी प्रक्रिया और रणबीर कपूर के शामिल होने के बारे में बात करते हुए अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि, जब उन्होंने ब्रह्मास्त्र की तैयारी शुरू की थी तो रणबीर कपूर को फिल्म संजू ऑफर की गई थी. उन्हें अयान के साथ तैयारी शुरू करनी थी लेकिन उन्होंने पहले संजू को शुरू करने का फैसला किया.

इस वजह से नाराज थे अयान मुखर्जी

अयान ने खुलासा किया कि मैं बहुत गुस्से में था. निर्देशक ने कहा,“मैं खुश था कि वह राजू हिरानी के साथ काम कर रहा था लेकिन मेरे प्रोजेक्ट का क्या? लेकिन आखिर में मुझे खुशी है कि रणबीर ने संजू पर काम करना चुना, क्योंकि कुछ साल बाद, संजू को शूट, एडिट और रिलीज के लिए तैयार किया गया था और मेरा प्री-प्रोडक्शन भी पूरा नहीं हुआ था. अगर रणबीर ने मेरा इंतजार किया होता, तो यह बहुत लंबा इंतजार होता.”

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो, बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. रणबीर और आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ स्टार नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 9 सितंबर 2022 को दुनिया भर में 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें