1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. athiya shetty and kl rahul hang out with akansha ranjan in munich see photos bud

अथिया शेट्टी और केएल राहुल संग आकांक्षा ने शेयर की कई तसवीरें, एक्ट्रेस के कमेंट ने खींचा ध्यान

आकांक्षा रंजन ने अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल संग कई तसवीरें साझा की है. इन तसवीरों को शेयर करते हुए आकांक्षा रंजन ने कैप्शन में लिखा, हमें बस किसी पर भरोसा करने की जरूरत है. तस्वीरों में से एक में आकांक्षा को एक पार्क में कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Akansha Ranjan with Athiya Shetty and KL Rahul
Akansha Ranjan with Athiya Shetty and KL Rahul
instagram

अभिनेत्री आकांक्षा रंजन ने अपने दोस्तों एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और उनके ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ समय बिताते हुए तसवीरों की एक सीरीज शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम पर आकांक्षा ने रविवार को म्यूनिख से तीनों की तसवीरें शेयर की है जिसमें वो अलग अलग लोकेशन पर नजर आ रहे हैं. बता दें कि केएल राहुल और अथिया ने हाल ही में क्रिकेटर की कमर की सर्जरी के लिए एक साथ जर्मनी की यात्रा की थी.

किसी पर भरोसा करने की जरूरत है

इन तसवीरों को शेयर करते हुए आकांक्षा रंजन ने कैप्शन में लिखा, हमें बस किसी पर भरोसा करने की जरूरत है. तस्वीरों में से एक में आकांक्षा को एक पार्क में कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है. उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप, डेनिम्स और पीले रंग की जैकेट पहनी थी. एक तसवीर में आकांक्षा को अथिया और केएल राहुल के लिए पोज देते देखा गया. फोटो में अथिया ने आकांशा के कंधे पर अपना सिर टिकाया हुआ है.

अथिया शेट्टी और राहुल ने किया कमेंट

इन तसवीरों पर अथिया शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे बस अपने कोर्टैडो की जरूरत है. मैं बस इतना ही मांगती हूं. वहीं के एल राहुल ने जर्मन में लिखा- धन्यवाद मेरे दोस्त. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप तीनों ने मेरा दिन बना दिया. एक और यूजर ने लिखा, दूसरी और सातवीं तसवीर ने मुझे भावुक कर दिया. एक और यूजर ने लिखा- और आपकी स्माइल.

केएल राहुल की कमर के सर्जरी के लिए गये थे जर्मनी

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाईं रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में राहुल के साथ जर्मनी गई थीं और अब ये कपल वापस भारत लौट आया है. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी द्वारा क्लिक किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल को कमर में चोट लगी थी और उनकी सर्जरी हुई.

तीन साल से एकदूसरे को कर रहे हैं डेट

गौरतलब है कि, अथिया और राहुल एकदूसरे को तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं और करीब एक साल पहले ही अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. पिछले साल केएल राहुल शेट्टी परिवार के साथ अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. यह साथ में दोनों की पहली सार्वजनिक उपस्थिति थी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें