1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. asin thottumkal birthday diet and fitness plan of salman khan actress actress avoid these food to keep her body fit sry

Happy Birthday Asin: असिन जैसी नजर आना चाहती हैं तो फॉलो करें ये डाइट प्लान, जानिए एक्ट्रेस का फिटनेस सीक्रेट

एक्ट्रेस असिन आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. असिन ने मोबाइल कंपनी के को फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की है. आजकल वे अपने फि‍टनेस के लिए जानी जाती हैं. हालांकि असिन पहले भी काफी फि‍ट रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Asin thottumkal birthday special: diet and fitness plan of actress
Asin thottumkal birthday special: diet and fitness plan of actress
inatagram

बॉलीवुड में गजिनी जैसी फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आ चुकीं और सलमान खान के साथ रेडी एवं अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 2 एवं खिलाड़ी 786 में नजर आ चकीं एक्ट्रेस असिन आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. असिन ने मोबाइल कंपनी के को फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की है. आजकल वे अपने फि‍टनेस के लिए जानी जाती हैं. हालांकि असिन पहले भी काफी फि‍ट रही हैं. जो लड़कियां फिटनेट फ्रिक हैं और चाहती हैं कि वे असिन की तरह नजर आए तो उन्हें असिन के डायट प्लान के बारे में जरूर जानना चाहिए.

फिटनेस के बारे में असिन का कहना

फिटनेस ट्रेनिंग को लेकर असिन कहती हैं कि मैं हेल्दी खाना और उचित समय पर खाने की कोशिश करती हूं. इसके साथ ही सही समय पर नींद लेने सोने की कोशिश करती हूं. इसके अलावा हर दिन व्यायाम के लिए थोड़ा समय निकालती हूं। उनका कहना है कि मुझे अपने रूटीन को फॉलो करने में समस्या होती है. क्योंकि काम के बीच में इसके लिए समय निकालना मुश्किल होता है. फिर भी यह मेरे जीवन के लिए महत्वपूर्ण है इसलिए मैं किसी भी प्रकार से इसके लिए समय निकाल लेती हूं. असिन का मानना है, फिटनेस रूटीन होना जरूरी है जो हर दो हफ्ते में बदलता रहता है. सप्ताह में लगभग पांच दिन कम से कम 30 मिनट व्यायाम करना आवश्यक होता है.

नॉन वेजिटेरियन डाइट

केरल की रहने वाली असिन नॉन वेजिटेरियन हैं. वो ब्रेकफास्ट में एक कप ओट्स, ताजे फल के साथ अंडे लेना पसंद करती हैं. इसके अलावा वो कभी-कभी ब्रेकफास्ट में इडली, उत्तर पयम भी खाना पसंद करती हैं. बता दें, असिन चाय और कॉफी की शोकीन बिल्कुल नहीं हैं. इसकी जगह वो दूध पीती हैं। लंच में उन्हें चावल, रोटी और मछली खाना पसंद है. जबकि उनके डिनर में अंडे और चिकन शामिल होते हैं.

जिम में घंटों बहाती हैं पसीना

असिन योग के अलावाजिम में भी एक्सरसाइज कर खूब पसीना बहाती हैं. वह जिम में कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं जिसमें कार्डियो और वेट ट्रेनिंग मुख्य रूप से शामिल होते हैं.  बता दें, असिन को मिठाई से परहेज है जबकि खुद को हाइड्रेट रखने के लिए वो खूब नारियल पानी पीती हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें