1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ashiesh roy still in icu he want monetary help from salman khan and being human

Ashiesh Roy health: आशीष रॉय अभी भी ICU में, नहीं मिल रही मदद, अब सलमान खान से आखिरी उम्मीद

By Budhmani Minj
Updated Date
ashiesh roy and salman khan
ashiesh roy and salman khan
photo: twitter

ashiesh roy still in icu he want monetary help from salman khan: 'ससुराल सिमर का' एक्टर आशीष रॉय इन दिनों आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. उनकी आर्थिक हालत भी काफी खराब है. वह अपने फेसबुक अकाउंट पर लगातार मदद की गुहार लगा रहे हैं. अब उनकी उम्मीद सलमान खान हैं. आशीष रॉय जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में उनके लेखक दोस्त हबीब फैसल ने अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से रॉय की स्थिति के बारे में लोगों को अपडेट किया था.

स्‍पॉटब्‍वॉय से हुई बातचीत में आशीष रॉय ने बताया कि, 'मेरा डायलिसिस अभी भी चल रहा है लेकिन मेरे स्वास्थ्य में कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है. मेरे शरीर में अभी भी पानी की कमी है. मुझे नहीं पता कि मैं कितने समय के लिए हूं. यह होना है. लेकिन अस्पताल का बिल प्रत्येक गुजरते दिन के साथ तेजी से बढ़ रहा है.”

अभिनेता ने बताया कि उन्‍हें अब तक किसी से कोई मदद नहीं मिली है. उन्‍होंने पोर्टल से बातचीत में कहा,' सोशल मीडिया पर मेरे बैंक अकांउट डिटेल शेयर करने के बावजूद, कोई बड़ी मदद नहीं मिली है. मेरे मित्र सोराज थापर भी व्यवस्थाएं करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दुर्भाग्य से लॉकडाउन के कारण, वह भी कफछ कर नहीं पा रहे हैं. अब, एकमात्र उम्मीद सलमान खान से है. मैं सलमान के साथ काम कर रहे सूरज थापर के माध्यम से बीइंग ह्यूमन तक पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं. "

जब उनसे उनके परिवार के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने कहा कि, उनकी केवल एक बहन है, जिसकी शादी कोलकाता में हुई है. आशीष ने कहा, "वह यहां नहीं आ सकती है, जाहिर है, लॉडडाउन और अब अल्‍फान चक्रवात के कारण. मुझे नहीं पता कि मेरे भाग्य में क्या है."

बता दें कि पिछले साल यानी 2019 में आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा. इंडस्ट्री में किसी को तो मुझे काम देना होगा, नहीं तो आपको पता है कि क्या होगा.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें