1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan drug case ananya panday questioning by ncb to continue today actress name in aryan whatsapp chat dvy

अनन्या पांडे पहुंची NCB ऑफिस, लगातार दूसरे दिन होगी पूछताछ

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से बीते दिन एनसीबी ने पूछताछ की थी. आज एक बार फिर से एक्ट्रेस से पूछताछ होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी एनसीबी
अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी एनसीबी
instagram

Ananya Panday Updates: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था. आर्यन फिलहाल जेल में बन्द है और उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम आर्यन के व्हाट्सएप चैट में सामने आया था. जिसके बाद बीते दिन एनसीबी ने एक्ट्रेस से पूछताछ किया. आज फिर से उनसे 11 बजे पूछताछ की जाएगी.

अनन्या पांडे से 21 अक्टूबर यानी गुरुवार को एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने करीब दो घंटे पूछताछ की थी. एनसीबी ने एक्ट्रेस के घर छापा मार कर उनका मोबाइल और लैपटॉप जब्त किए थे. वहीं, एक्ट्रेस अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नही है और आज फिर से उनसे पूछताछ होगी.

आजतक के अनुसार, अनन्या पांडे से बीते दिन एनसीबी ने आर्यन खान और ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए थे. उनसे पूछा गया कि, क्या आप आर्यन खान को जानती हैं?, क्या आपने आर्यन खान को ड्रग्स लेते देखा?, क्या आपने भी आर्यन खान संग ड्रग्स ली थी?. इसके अलावा ये भी पूछा गया कि आर्यन खान कब से ड्रग्स ले रहे हैं?

गौरतलब है कि अनन्या पांडे, आर्यन खान और सुहाना के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. अनन्या और सुहाना की तसवीरों पर आए दिन कमेंट्स करती रहती है. दोनों की साथ में पार्टी करते हुए कई बार फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है.

वहीं, बीते दिन शाहरुख खान के घर एनसीबी नोटिस देने गए थे. इस नोटिस में लिखा था कि आर्यन खान से जुड़े जो भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है वो एनसीबी को सौंप दे. बता दें कि कल पहली बार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने जेल आर्थर जेल रोड गए थे. दोनों की ये मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें