1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan cruise drugs case bail plea hearing shah rukh khan son plea to be heard by special ndps court today srk replace aryan khan lawyer to salman khans amit desai sry

क्या Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Khan को आज मिलेगी बेल ? बेटे को बचाने के लिए किंग खान ने अपनाया ये हथकंडा

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य की जमानत याचिका पर आज सुबह करीब 11 बजे एक विशेष अदालत सुनवाई करेगी. बेल नहीं मिलने के कारण आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में काटनी पड़ रही है. सोमवार को उनकी कस्टडी बढ़ा दी गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan Cruise Drugs Case bail plea hearing
Aryan Khan Cruise Drugs Case bail plea hearing
internet

Cruise Drugs Case: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका पर आज यानी 13 अक्टूबर को स्पेशल NDPS कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आर्यन की जमानत याचिका का विरोध कर सकता है.

बेल नहीं मिलने के कारण आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में काटनी पड़ रही है. सोमवार को उनकी कस्टडी बढ़ा दी गई थी.एनसीबी (NCB) ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा था. इसके बाद मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार यानी 13 अक्टूबर को को सुनवाई करने का आदेश दिया है.

आर्यन की ओर से सतीश मानेशिंदे और उनकी टीम कोर्ट में मौजूद रहेगी. आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, ''यह स्वाभाविक है कि अगर जमानत अर्जी खारिज हो जाती है तो हम उच्च न्यायालय में जाते हैं. हमने यहां (मुंबई में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट) में जमानत अर्जी दाखिल की है."

ये आरोप लगाए गए हैंं आर्यन खान पर

आर्यन खान और अन्य पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत आरोप लगाए गए थे. 7 अक्टूबर को, आर्यन को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, जिसके बाद उसने तुरंत जमानत के लिए अदालत का रुख किया.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को सतीश मानशिंदे नहीं दिला पाए जमानत, अब इस वकील ने किया रिप्लेस

आर्यन की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हुई थी जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें बेल देने से इनकार कर दिया था. अब जमानत के लिए मुंबई के सेशन कोर्ट में बुधवार को सुनवाई होनी है. जहां आर्यन का केस सतीश मानशिंदे की जगह वकील अमित देसाई लड़ेंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें