1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. aryan khan big relief ncb give clean chit in cruise drugs case prt

Aryan Khan Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में NCB ने दी क्लीन चिट

क्रूज ड्रग केस में आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. एनसीबी ने चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है. ड्रग केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है. सबूतों के अभाव में आर्यन खान को क्लीन चिट मिली है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आर्यन खान ड्रग केस
आर्यन खान ड्रग केस
social media

Aryan Khan Drug Case: क्रूज ड्रग केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. एनसीबी ने चार्जशीट दायर कर दी है. लेकिन उसमें आर्यन खान का नाम नहीं है. साफ है कि ड्रग केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है. इस मामले में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 20 लोगों को आरोपी बनाया था. बताया जा रहा है कि सबूतों के अभाव में आर्यन खान को क्लीन चिट मिली है.

NCB की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं: आर्यन खान ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी (NCB) ने चार्जशीट दायर कर रही है उस चार्जशीट में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम नहीं है. एनसीबी के डीडीजी (संचालन) संजय कुमार सिंह ने बताया कि 14 लोगों के खिलाफ NDPS एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. बाकी 6 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है.

ड्रग केस में कुल 20 लोग हैं आरोपी
मुंबई क्रूज ड्रग केस में एनसीबी ने कुल 20 लोगों को आरोपी बनाया है. 20 मेंसे 18 आरोपियों को जमानत मिल गई है. वो अभी जेल के बाहर हैं. जबकि, 2 आरोपी अब भी जेल में कैद हैं. जो आरोपी अब तक जमानत पर है उनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा के नाम भी शामिल है.

बीते महीने हुआ था एक गवाह का निधन
बता दें आर्यन खान ड्रग केस के अहम गवाह का अप्रैल महीने में निधन हो गया था. एनसीबी (NCB) के अहम गवाह प्रभाकर सेल (prabhakar sail dead) का निधन हो गया था. दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर सेल का निधन हुआ था. आर्यन खान ड्रग केस में वो अहम गवाह थे.

क्या है पूरा मामला: गौरतलब है कि, आर्यन खान को बीते साल तीन अक्टूबर को मुंबई के तट के पास एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया गया था. जहाज में मौजूद आरोपियों पर प्रतिबंधित ड्रग्स को कथित रूप से रखने, सेवन करने और खरीद-बिक्री को लेकर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद कई दिन जेल में रहने के बाद आर्यन खान को जमानत मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें